Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Yogi ने ऐसा क्या तोहफा दे दिया कि X पर #MissionRojgarUP ट्रेंड होने लगा?

रक्षाबंधन से पहले योगी सरकार ने बेटियों को एक खास तोहफा दिया है. दरअसल 60 हजार से अधिक नौजवानों को यूपी पुलिस में भर्ती करने के लिए 20 प्रतिशत बेटियों को भर्ती करने का ऐलान किया है. इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर मिशन रोजगार यूपी ट्रेंड होने लगा है.

Latest News
CM Yogi ने ऐसा क्या तोहफा दे दिया कि X पर #MissionRojgarUP ट्रेंड होने लगा?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन से पहले बेटियों को एक शानदार उपहार दिया है. योगी सरकार ने सूबे में होने जा रही 60 हजार से अधिक पुलिस भर्ती परीक्षा में 20 प्रतिशत महिलाओं की भर्ती करने का ऐलान किया है. योगी का कहना है कि 20 फीसदी बेटियों की भर्ती होगी ताकि वे सड़कों पर शोहदों का ठीक से उपचार कर सकें. इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया साइट X पर #MissionRojgarUP ट्रेंड होने लगा. 

पुलिस में 20% बेटियों को भर्ती करेगी सरकार
अंबेडकर नगर में एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि रक्षाबंधन के बाद यूपी पुलिस में 60 हजार से अधिक नौजवानों की भर्ती एक साथ होगी. याद कीजिए 60 हजार भर्ती एक साथ, कभी नहीं हुआ. इसमें 20 फीसदी बेटियों को भर्ती करेंगे, ताकि वे सड़कों पर शोहदों का ठीक से 'उपचार' कर सकें. योगी सरकार ने यह भरोसा दिलाया कि ये भर्तियां पारदर्शी तरीके और बिना भेदभाव के होंगी.  यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त 2024 को कुल 60,244 खाली पदों को भरने के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी.   

आगामी उपचुनावों की तैयारी
योगी के ये उपहार सियासी गलियारों में आगामी यूपी उपचुनाव की तैयारियों से जोड़कर देखे जा रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि 'रक्षाबंधन के अवसर पर बहनों और बेटियों को 24 घंटे के लिए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों में फ्री सेवा की सुविधा हम लोग उपलब्ध करवाने जा रहे हैं. अपने साथ परिवार के किसी एक सदस्य को लेकर जा सकती हैं.' 


यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh News: यूपी ने दी है 6.5 लाख नौकरियां, योगी सरकार क्यों बता रही इसे जीरो क्राइम टॉलरेंस का कमाल


'डार्क स्पॉट' से 'ब्राइट स्पॉट' बना यूपी
अंबेडकर नगर में एक सभा को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का कहना है, "7 साल पहले उत्तर प्रदेश को भारत का 'डार्क स्पॉट' माना जाता था. ऐसा कहा जाता था कि यूपी भारत के विकास में बाधक है और आज यूपी एक ब्राइट स्पॉट बन गया है और सबसे आगे है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement