Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सलमान खुर्शीद के बाद एक और Congress नेता का भड़काऊ बयान, 'बांग्लादेश-श्रीलंका के बाद भारत का नंबर'

Sajjan Singh Verma: कांग्रेस के सीनियर नेता सलमान खुर्शीद के विवादित बयान के बाद अब एक और नेता ने ऐसा ही बयान दिया है. सज्जन सिंह वर्मा ने भारत में श्रीलंका और बांग्लादेश जैसे हालात होने की आशंका जताई है. 

Latest News
सलमान खुर्शीद के बाद एक और Congress नेता का भड़काऊ बयान, 'बांग्लादेश-श्रीलंका के बाद भ�ारत का नंबर'

बांग्लादेश के हालात पर कांग्रेस नेता का विवादित बयान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पहले श्रीलंका और अब बांग्लादेश में हुए विद्रोह और सत्ता के तख्तापलट ने वैश्विक राजनीति और खास तौर पर साउथ एशिया के हालात को गहराई से प्रभावित किया है. कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने इन हालात को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जो बांग्लादेश में हो रहा है वह भारत में भी हो सकता है. अब कांग्रेस के ही सज्जन सिंह वर्मा ने भी इस मुद्दे पर भड़काऊ बयान दिया है.

श्रीलंका और बांग्लादेश के बाद भारत का नंबर आएगा 
मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता सज्जन वर्मा ने कहा, 'पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, मोहन यादव और कैलाश विजयवर्गीय सुन लें. जैसे बांग्लादेश की जनता प्रधानमंत्री आवास में घुस गई है और करीब छह महीने पहले ऐसा ही नजारा श्रीलंका में था, वैसा ही भारत में हो सकता है. श्रीलंका और बांग्लादेश के बाद भारत का नंबर आएगा. देश की जनता महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है और ऐसे ही एक दिन प्रधानमंत्री आवास में घुस जाएगी.'


यह भी पढ़ें: Ghaziabad नहीं 'हरनंदी पुरम' कहिए जनाब! हिंडन के ऐतिहासिक नाम से बदला जाएगा शहर का नाम


इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा था कि श्रीलंका और बांग्लादेश के बाद अब भारत का नंबर है. भारत में जैसे हालात हैं उससे लग रहा है कि कहीं एक दिन देश के युवा सड़कों पर न उतर जाएं. बता दें कि बांग्लादेश में आरक्षण के मुद्दे पर भड़की हिंसा के बाद तख्तापलट हो चुका है. पूर्व पीएम शेख हसीना को पद और देश दोनों छोड़ना पड़ा है. हजारों की तादाद में भीड़ प्रधानमंत्री आवास में घुस गई थी और देश के अलग-अलग हिस्सों में हिंसक प्रदर्शन हुए हैं.


यह भी पढ़ें: कौन हैं Bangladesh के हिंदू सिंगर Rahul Ananda? जिनके घर की एक एक चीज को किया गया तबाह


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement