Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मल्लिकार्जुन खरगे ने क्यों की ओडिशा कांग्रेस कमेटी भंग? ये बड़ी वजह आई सामने

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ओडिशा कांग्रेस कमेटी को पूर्ण रूप से भंग कर दिया है. कमेठी के भंग किए जाने को लेकर उन्होंने ये बड़ी वजह बताई है.

Latest News
मल्लिकार्जुन खरगे ने क्यों की ओडिशा कांग्रेस कमेटी भंग? ये बड़ी वजह आई सामने
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भंग किए जाने की खबर सामने आ रही है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भंग करने की मंजूरी दी है. इसकी जानकारी कांग्रेस महासचिव केसी. वेणुगोपाल की ओर से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी गई है.

उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि प्रेदश की ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी तत्काल प्रभाव से पूर्ण तरीके से भंग की जाती है. इसको लेकर कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने मंजूरी दे दी है. 

भंग की गई कमेटी में प्रदेश अध्यक्ष, पीसीसी, उसके पदाधिकारी और कार्यकारी समिति, जिला, ब्लॉक, मंडल कांग्रेस समितियां, फ्रंटल संगठन, विभाग और प्रकोष्ठ शामिल हैं. आगे कहा गया है कि नए डीसीसी अध्यक्षों की नियुक्ति होने तक मौजूदा डीसीसी अध्यक्ष कार्यवाहक अध्यक्ष के रूप में काम करेंगे. 


ये भी पढ़ें: प्रदर्शन की आग में झुलसा Bangladesh, अब तक 105 की मौत, पूरे देश में कर्फ्यू लागू


इस वजह से की गई कमेटी भंग
न्यूज एजेंसी भाषा से प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष  मल्लिकार्जुन खरगे ने लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनावों में पार्टी के खराब प्रदर्शन के चलते कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) को भंग किया है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ये फैसला रविवार 21 जुलाई को लिया है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement