Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने गई महिला को ही पुलिस ने बना दिया वेश्यावृत्ति का आरोपी

Crime News: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां छेड़छाड़ की शिकायत करने गई महिला को ही पुलिस ने वेश्यावृत्ति का आरोपी बना दिया था. 

Latest News
Crime News: छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने गई महिला को ही पुलिस ने बना दिया वेश्यावृत्ति का आरोपी

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई (Chennai) में पुलिस के पास एक महिला छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने गई थी. पुलिस ने पीड़िता को ही वेश्यावृत्ति का आरोपी बना दिया. इस मामले पर प्रदेश महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. इस मामले में आयोग ने दो पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं. साथ ही, पीड़ित महिला को मुआवजा दिए जाने की सिफारिश की है. पीड़िता ने दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा था कि उन्होंने उस पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगाकर अरेस्ट कर लिया था. 

शिकायत दर्ज कराने गई महिला को पुलिस ने किया अरेस्ट 
घटना चेन्नई की है, जहां एक महिला ऑटो रिक्शा वालों के छेड़छाड़ करने के खिलाफ शिकायत दर्ज करने गई थी. यहां थाने में मौजूद दो पुलिसकर्मियों ने शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाय पीड़िता को ही अरेस्ट कर लिया. पीड़िता पर वेश्यावृत्ति करने का आरोप लगाते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया था. महिला आयोग ने इस पर संज्ञान लेते हुए दोनों पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की सिफारिश की है. साथ ही, पीड़िता को मुआवजा दिए जाने की भी अनुशंसा की गई है.


यह भी पढ़ें: Maharashtra : मुंबई में Eid-e-Milad की छुट्टी 16 नहीं 18 सितंबर होगी,  जानें शिंदे सरकार के ऐलान के पीछे की वजह 


महिला आयोग ने कमिश्नर को लिखा पत्र
राज्य महिला आयोग ने इस मामले में तमिलनाडु पुलिस कमिश्नर तमबरम को एक पत्र लिखा है. पत्र में इंस्पेक्टर चार्ल्स और सब इंस्पेक्टर दुर्गा के खिलाफ विभागीय जांच की सिफारिश की गई है. आयोग का कहना है कि पीड़िता ने 9 अगस्त को फोन पर छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज की थी. इसके बाद 10 अगस्त को महिला ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत की थी. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता को ही वेश्यावृत्ति के आरोप में अरेस्ट कर लिया था. 

आयोग ने कमिश्नर को लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि पुलिस ने पूरी पक्रिया का पालन नहीं किया था. इतना ही नहीं महिला की गिरफ्तारी भी नियमों के मुताबिक नहीं की गई है. इस मामले को स्थानीय मीडिया में काफी प्राथमकिता के साथ उठाया गया है.


यह भी पढ़ें:  PM मोदी के UT दौरे से पहले 3 आतंकी ढेर,  सेना और पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन जारी


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement