Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दलित युवक को पीटकर मार डाला, बचाने गई मां को कर दिया निर्वस्त्र, MP में फिर हुई हैवानियत

MP Crime News: मध्य प्रदेश में एक दलित युवक को पीटकर मार डालने का मामला सामने आया है. इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

दलित युवक को पीटकर मार डाला, बचाने गई मां को कर दिया निर्वस्त्र, MP में फिर हुई हैवानियत

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश में दलितों पर अत्याचार का एक और मामला सामने आया है. सागर जिले में एक दलित युवक के कपड़े उतारकर उसी बुरी तरह पीटा गया. अपने बेटे को बचाने गई मां को भी निर्वस्त्र कर दिया गया. बाद में दलित युवक की मौत हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक, जिस युवक को पीटा गया कुछ दिन पहले उसी की बहन से छेड़खानी का मामला सामने आया था. छेड़खानी के आरोपी समझौते का दबाव बना रहे थे. कहा जा रहा है कि समझौता न करने पर इन लोगों ने युवक को बुरी तरह पीटा और इतना पीटे जाने की वजह से उसकी मौत भी हो गई है. इस मामले को लेकर विपक्षी दलों ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा है.

यह मामला सागर जिले के खुरई थाना क्षेत्र के बरोदिया नौनागिर गांव का है. गुरुवार की रात कुछ दबंगों ने एक दलित युवक को बुरी तरह पीटा. बेटे को बचाने के लिए मां आई तो उसे भी निर्वरस्त्र कर दिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने 9 नामजद और 4 अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या, मारपीट और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने बताया है कि इनमें से 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, घटना में शामिल सरपंच पति समेत अन्य आरोपी फरार हैं.

यह भी पढ़ें- हाई कोर्ट ने कहा, 'दामाद को घर जमाई बनने के लिए कहना है क्रूरता'

इस घटना के बाद हुए हंगामे और विरोध के चलते परिवार ने 40 घंटे बाद भी अंतिम संस्कार नहीं किया. प्रशासन के सामने 10 मांगें रखी गईं और उन पर सहमति बनने के बाद ही अंतिम संस्कार किया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित परिवार बुलडोजर एक्शन की मांग कर रहा है. गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है और आला अधिकारी भी इसी गांव में डेरा डाले हुए हैं.

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल की पटाखा फैक्ट्री में हुआ जोरदार धमाका, 6 की मौत, कई घायल

बीजेपी पर बरसे मल्लिकार्जुन खड़गे
इस मामले पर बीजेपी को घेरते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट किया है, 'सागर में संत रविदास मंदिर बनवाने का ढोंग रचने वाले प्रधानमंत्री जी मध्य प्रदेश में लगातार होते दलित व आदिवासी उत्पीड़न एवं अन्याय पर चूँ तक नहीं करते. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री केवल कैमरे के सामने वंचितों के पैर धो कर अपना गुनाह छुपाने की कोशिश करते हैं पर भाजपा ने मध्य प्रदेश को दलित अत्याचार का प्रयोगशाला बना रखा है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement