Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

पटना में दलित महिला के साथ हुई हैवानियत, कपड़े उतारकर पीटा, फिर मुंह में कर दी पेशाब

Patna Crime News: पटना में एक दलित महिला के साथ मारपीट करने और उन पर पेशाब करने का मामला सामने आया है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

पटना में दलित महिला के साथ हुई हैवानियत, कपड़े उतारकर पीटा, फिर मुंह में कर दी पेशाब

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार की राजधानी पटना के बाहरी इलाके के एक गांव में शनिवार की रात एक दलित महिला को मारने-पीटने, उसके कपड़े उतारने और उस पर पेशाब करने का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद प्रमोद सिंह और अंशू सिंह नाम के शख्स ने महिला से मारपीट की और उनके साथ बदसलूकी की. अब पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही है जबकि दोनों आरोपी फरार हैं.

यह घटना पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मोशिमपुर गांव की है. आरोपियों की पहचान प्रमोद सिंह और उनके बेटे अंशू सिंह के रूप में हुई है. घटना के बाद से दोनों फरार हैं. पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, उसने कुछ महीने पहले प्रमोद सिंह से ब्याज पर 1,500 रुपये उधार लिए थे और ब्याज सहित पैसे वापस कर दिए थे. बाद में प्रमोद सिंह ने ब्याज के और पैसे मांगे, जो देने से पीड़िता ने इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें- RBI के पूर्व गर्वनर उर्जित पटेल को 'सांप' क्यों कह गए थे PM मोदी? किताब में हुआ खुलासा

अपहरण करके पिटाई करने का आरोप
महिला का कहना है कि प्रमोद सिंह उसे परेशान कर रहा था और उसे सार्वजनिक रूप से नग्न घुमाने की धमकी दे रहा था, इसलिए उसने खुसरूपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी थी. उसकी शिकायत के बाद पुलिस शनिवार को पूछताछ के लिए प्रमोद सिंह को थाने ले गई. थाने से घर लौटने के बाद वह रात में पीड़िता के घर गया और अपने समर्थकों की मदद से उसका अपहरण कर लिया. उसे प्रमोद सिंह के घर ले जाया गया और उसके कपड़े उतारकर बेरहमी से पिटाई की गई.

यह भी पढ़ें- बीजेपी विधायक के घर में लगाई फांसी, घर फोन करके बोला, 'जा रहा हूं मरने'

इसके अलावा, प्रमोद सिंह ने कथित तौर पर अपने बेटे अंशू सिंह को महिला के मुंह में पेशाब करने के लिए कहा. पीड़िता किसी तरह वहां से छूटकर अपने घर गई. उसके परिवार के सदस्यों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने पीड़िता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. खुसरूपुर थाने के प्रभारी सियाराम यादव ने कहा, 'हमने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. पीड़िता अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement