Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ससुराल में खुश नहीं थी बेटी, जैसे हुई थी विदाई वैसे ही बैंड बाजे के साथ वापस ले आए घर

Viral News: शादी के बाद ससुराल गई बेटी ससुराल में काफी परेशान थी तो मायके वाले गाजे-बाजे के साथ उसे लौटाकर अपने घर ले आए.

ससुराल में खुश नहीं थी बेटी, जैसे हुई थी विदाई वैसे ही बैंड बाजे के साथ वापस ले आए घर

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड की राजधानी रांची में एक अनोखा मामला सामने आया है. शादी के बाद ससुराल में परेशान चल रही एक लड़की के घरवालों ने बेटी की समस्या हल करने का नायाब तरीका निकाला. लड़की के घर वालों ने ठीक उसी तरह बैंड बाजे का इंतजाम किया जैसे शादी में होता है. बैंड-बाजे के साथ और रास्ते में आतिशबाजी करते हुए यह परिवार अपनी बेटी को वापस अपने घर ले आया. परिवार का कहना है कि बेटी अपने ससुराल में घुट-घुटकर जीने को मजबूर थी इसीलिए उसे वापस ले आए.

मामला रांची के कैलाश नगर इलाके की कुम्हार टोली का है. प्रेम गुप्ता ने अपनी बेटी को वापस लाकर समाज को बड़ा संदेश दिया है. दिन में बैंड बाजा बजते देख पहले लोगों को लगा कि बारात आ रहा है. फिर बाद में समझ आया कि बेटी अपने पिता के घर से विदा होने की जगह अपने ससुराल से विदा होकर अपने पिता के घर वापस लाई जा रही और वो भी बैंड बाजे के साथ. प्रेम गुप्ता की चाची के मुताबिक, उन लोगों ने बड़े धूमधाम से अपनी पोती की शादी की थी लेकिन उनकी पोती अपने ससुराल में खुश नहीं थी और घुट-घुट कर जीने को मजबूर थी.

यह भी पढ़ें- समलैंगिक विवाह को कानूनी मान्यता मिली या नहीं? पढ़ें SC का फैसला

बेहद खुश है बेटी
अमूमन यह होता है कि जब भी कोई बेटी अपने ससुराल में परेशान रहती है तो उसके मायके वाले उसे ही अडजस्ट करने की सलाह देते हैं लेकिन यहां साक्षी के पिता ने एक बड़ा संदेश देने का काम किया है और इस वजह से साक्षी अपने आप को बेहद भाग्यशाली मानते हुए लिख रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि वे अपने आप को बहुत लकी मानती हैं कि उन्हें इतने अच्छे मां-पिता मिले जिन्होंने हर वक्त पर उनके साथ दिया.

यह भी पढ़ें- MP में कांग्रेस का वादा, चुनाव जीते तो बनाएंगे मध्य प्रदेश की IPL टीम

इस लौटती बारात का वीडियो भी सामने आया है जो साक्षी के ससुराल से निकली और उनके मायके तक गई. पैदल ही साक्षी अपने पिता के साथ आ रही थी. रास्ते में बैंड-बाजा बज रहा था और आतिशबाजी भी की जा रही थी. रांची में यह अनोखी 'घर वापसी' चर्चा का विषय बन गई है. अब यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement