Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi-NCR Schools Bomb Threat: दिल्ली-नोएडा के 60 स्कूलों को बम की धमकी, खाली कराई गई बिल्डिंग, बच्चों को भेजा घर

Delhi-NCR Schools Bomb Threat: दिल्ली और नोएडा के 50 से ज्यादा स्कूलों में अब तक धमकी भरे ईमेल मिले हैं. इसके बाद इन सभी स्कूलों को खाली करा लिया गया है. 

Latest News
article-main

60 स्कूलों में बम की धमकी के बाद बच्चों को घर भेजा गया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR Schools) के स्कूलों में बम की धमकी के बाद दहशत और परेशानी का माहौल बन गया है. बच्चे जहां डरे-सहमे हैं वहीं पैरेंट्स भी परेशान हाल हैं. इस बीच दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जिन भी स्कूलों को धमकी वाले ईमेल मिले हैं, एहतियात के तौर पर उन्हें खाली कराया गया है. सभी बच्चे पूरी तरह से सुरक्षित हैं और उन्हें वापस घर भेज दिया गया है. दिल्ली पुलिस ने आम लोगों और पैरेंट्स से अपील की है कि किसी भी तरह की भ्रामक सूचनाओं पर यकीन न करें. पुलिस मामले की गंभीरता से पड़ताल कर रही है. 

बच्चों को भेजा गया घर वापस 
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बुधवार की सुबह सबसे पहले 3 स्कूलों डीपीएस द्वारका, संस्कृति और मदर मैरी से धमकी भरे ईमेल मिलने की सूचना मिली थी. इसके बाद एक घंटे के अंदर 15 स्कूलों से ऐसे ईमेल की सूचना मिली. देखते ही देखते संख्या बढ़कर 60 तक पहुंच गई है. पुलिस ने इन सभी स्कूलों की बिल्डिंग खाली करा दी है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के 15 स्कूलों में बम की अफवाह से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस   


गृह मंत्रालय ने जारी किया बयान
बच्चों को स्कूल बस से वापस घर भेजा गया है. कुछ बच्चों को उनके माता-पिता स्कूल आकर भी वापस लेकर गए हैं. दिल्ली और नोएडा के 60 से ज्यादा स्कूलों को पूरी तरह से खाली कराया गया है. गृह मंत्रालय ने भी मामले का संज्ञान लिया है और मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि प्रथम दृष्टया किसी शरारती तत्व की हरकत लग रही है. मेल फर्जी लग रहा है, लेकिन अंतिम स्तर तक जांच की जाएगी. 


यह भी पढ़ें: Supreme Court का शादी पर बड़ा फैसला, 'बिना 7 फेरों के विवाह मान्य नहीं'  


दिल्ली पुलिस ने बयान जारी किया 
दिल्ली पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सभी पैरेंट्स और नागरिकों को बताना चाहते हैं कि अब तक इस मामले में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हैं और हमारा आग्रह है कि किसी भी तरह की भ्रामक सूचनाओं पर न तो यकीन करें और न ही उसे आगे फॉरवर्ड करें. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement