Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बोनट पर लटके आदमी के साथ दो किलोमीटर तक कार दौड़ाता रहा ड्राइवर, पुलिस ने दौड़ाकर रोका

Delhi Crime News: दिल्ली में एक कार ड्राइवर ने अपनी गाड़ी के बोनट पर एक आदमी को लादे हुए कई किलोमीटर तक कार भगाई. जब दिल्ली पुलिस ने उसका पीछा किया तब जाकर उसने कार रोकी.

बोनट पर लटके आदमी के साथ दो किलोमीटर तक कार दौड़ाता रहा ड्राइवर, पुलिस ने दौड़ाकर रोका

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली में दो कार ड्राइवरों के बीच विवाद कुछ ऐसा हुआ कि एक ड्राइवर दूसरी की कार के सामने आकर खड़ा हो गया. दूसरे ने कार चला दी और सामने वाला आदमी कार के बोनट पर लटक गया. इसी तरह बोनट पर लटके आदमी को लेकर ड्राइवर दो किलोमीटर तक अपनी गाड़ी दौड़ाता रहा. दिल्ली पुलिस की पीसीआर में तैनात जवानों ने यह सब देखा तो कार का पीछा गया. पीछे लगी पुलिस को देखने के बाद इस शख्स ने कार रोकी और दूसरे शख्स का जान बच सकी.

मामला दिल्ली के आश्रम चौक और निजामुद्दीन के बीच का है. रविवार रात 11 बजे के आसपास यह घटना हुई जिसका पूरा वीडियो सामने आया है. पीड़ित चेतन ने अपने बयान में कहा है कि वह भी एक ड्राइवर है और घटना के वक्त वह एक पैसेंजर को छोड़कर लौट रहा था. चेतन ने कहा, 'आश्रम के पास एक कार ने मेरी कार को 3 बार टच किया. मैं कार से बाहर आया और उस कार के सामने खड़ा हो गया. इसके बाद उसने गाड़ी चला दी और मैं बोनट पर लटक गया. उसने गाड़ी नहीं रोकी और आश्रम से निजामुद्दीन तक गाड़ी भगाता रहा और मैं बोनट पर लटका रहा.'

यह भी पढ़ें- RSS की तरह तेज प्रताप यादव का DSS, धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती के बाद तैयार कर रहे अपनी 'आर्मी'!

पुलिस ने पीछा किया तब रोकी कार
चेतन ने आगे बताया, 'मैं बार-बार उससे कहता रहा कि गाड़ी रोक दो लेकिन उसने एक नहीं सुनी. वह आदमी पूरी तरह नशे में थे. रास्ते में मैंने पुलिस की पीसीआर देखी. पीसीआर ने हमारा पीछा किया और तब तक पीछा करते रहे जब तक कि इस शख्स ने कार रोक नहीं दी.' चेतन बाल-बाल बच गए हैं और उनको किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है.

यह भी पढ़ें- 200 रुपये की घूस के चक्कर में नौकरी गई, 25 साल केस लड़ा, लाखों गंवाए और आखिर में...

वहीं, इस मामले में आरोपी ड्राइवर रामचंद कुमार का कहना है, 'मेरी कार ने उसकी कार को छुआ तक नहीं. मैं गाड़ी चला रहा था तो वह जानबूझकर बोनट पर कूद गया. मैंने बार-बार उसे उतरने को भी कहा लेकिन उसने एक नहीं सुनी. फिर मैंने अपनी कार रोक दी और उससे पूछा भी कि वह क्या कर रहा है?'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement