Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime News: शराब खरीदने से किया इनकार तो दोस्तों ने कर दी हत्या, दिल्ली में सनसनीखेज वारदात 

Murder For Liquor: दिल्ली में एक सनसनीखेज अपराध का मामला सामने आया है. साथ में शराब पी रहे दोस्तों ने अपने में से ही एक दोस्त की हत्या कर दी क्योंकि उसने और शराब खरीदने से इनकार कर दिया था. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.  

Delhi Crime News: शराब खरीदने से किया इनकार तो दोस्तों ने कर दी हत्या, दिल्ली में �सनसनीखेज वारदात 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली में शराब के लिए दोस्तों ने ही एक युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू र दी है. शराब पीने के बाद की गई हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अरेस्ट किए गए आरोपियों में ले एक नाबालिग है. उसे जूवेनाइल एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया है. अपराध को अंजाम देने वाले कुल चार लोग थे जिसमें से एक अभी तक फरार चल रहा है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में तीनों हत्या की बात कबूल कर ली है. मृतक भी इनके साथ ही शराब पी रहा था लेकिन उसने और शराब खरीदने से इनकार कर दिया. इस बात को लेकर चारों से मृतक का झगड़ा हुआ था और इसमें बात मारपीट तक चली गई. 

शराब के लिए हत्या का यह मामला दिल्ली के रोहिणी जिले का है. पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, 14 अक्टूबर (शनिवार) को गर नगर के राम लीला मैदान में युवक की हत्या की गई थी. पुलिस को हत्या के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली थी. स्थानीय पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई. मृतक की पहचान अजीत उर्फ विक्की के रूप में हुई है. उसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है. पुलिस को उसकी हत्या की सूचना सबसे पहले उसके ही एक रिश्तेदार और परिचित ने दी थी. 

यह भी पढ़ें: जल्द पूरा होगा राम मंदिर का काम, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

बुरी तरीके से पिटाई की वजह से हुई मौत 
पुलिस ने बताया कि पीसीआर पर पार्क में एक शख्स के बेसुध पड़े होने की सूचना मिली थी. पुलिस को पीसीआर पर कॉल करने वाला मृतक विक्की का रिश्तेदार ही है. उसे जल्द ही अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे और ऐसा लग रहा था कि किसी ने बेरहमी से पिटाई की है. जांच के बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है जबकि चौथा फरार चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: समुद्र में तैरते मस्जिद को देख दंग रह जाएंगे, खूबसूरती में ताजमहल को देता है टक्कर

बेरहमी से पिटाई करने के बाद पार्क में लावारिस छोड़ गए
पुलिस की छानबीन के बात मृतक के शव को एस.जी.एम. अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया था. परिवार की शिकायत और संबंधियों के बयान पर पुलिस ने धारा 302/34 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि यह सारा विवाद शराब को लेकर हुआ था जिसमें 4 लोगों ने मिलकर आरोरी की बेरहमी से पिटाई की और उसे पार्क में मरा हुआ समझकर छोड़कर भाग गए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement