Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: गोकुलपुरी में रोडरेज के दौरान महिला की हत्या, चलती स्कूटी से मारी गोली

Delhi Crime: दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. यहां पर रोडरेज के दौरान दिनदहाड़े फ्लाईओवर के नीचे एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई है.

Latest News
Delhi: गोकुलपुरी में रोडरेज के दौरान महिला की हत्या, चलती स्कूटी से मारी गोली
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पर रोडरेज में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जानकारी सामने आई है कि महिला अपने पति के साथ किसी काम से ज्योति नगर स्थित बैंक जा रही थी. 

मृतक महिला की पहचान सिमरनजीत कौर के तौर पर हुई है. सिमरनजीत कौर की उम्र 25 वर्ष है. सिमरनजीत अपने पति के साथ बुलेट गाड़ी से बैंक जा रही थी. जैसे ही पति-पत्नी गोकलपुरी फ्लाईओवर के नीचे पहुंचे. एक स्कूटी सवार उनसे आके टकराने लगा. दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. 

इतने में स्कूटी सवार ने पिस्टल निकाली और सिमरनजीत कौर को शूट कर दिया. पुलिस के अनुसार सिमरनजीत के गर्दन के पास गोली लगी. घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

ये घटना करीब दोपहर तीन बजे के आस-पास की है. घटना के बारे में सिमरनजीत सिंह के पति ने हीरा सिंह ने सारी जानकारी दी. पुलिस अब बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement