Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में अस्पताल में घुसकर डॉक्टर को मारी गोली, हॉस्पिटल में ऐसे दाखिल हुआ था हत्यारा, जानें पूरा मामला

Delhi Crime: दिल्ली के कालिंदी कुंज थाने के जैतपुर इलाके एक हॉस्पिटल में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Latest News
दिल्ली में अस्पताल में घुसकर डॉक्टर को मारी गोली, हॉस्पिटल में ऐसे दाखिल हुआ था हत्यारा, जानें पूरा म�ामला

Delhi Crime

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Delhi Crime: दिल्ली के जैतपुर इलाके से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर खुलेआम दिनदहाड़े अस्पताल में घुसकर डॉक्टर को गोली मार दी. दबंगों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि अब उन्हें किसी का डर नहीं रहा. इस घटना की वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. ये घटना जैतपुर के नीमा अस्पताल की है. 

जिस डॉक्टर की गोली मारकर हत्या की गई है उसका नाम जावेद है. इस घटना के बारे में अस्पताल स्टॉफ का कहना है कि दो लड़के अस्पताल में आए जिनको चोट लगी हुई थी. पहले उनकी ड्रेसिंग की गई. इसके बाद उन्होंने कहा कि हमें डॉक्टर को दिखाना है. 

वह डॉक्टर से मिलने उसके केबिन में पहुंचे और सीधे बंदूक निकाल कर गोली मार दी. दिल्ली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है. अभी तक जो जानकारी सामने आई है उससे पता चलता है कि इन लोगों हत्या की पहले से ही प्लानिंग कर ली थी. 

 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement