Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Fire: मुखर्जी नगर के पीजी गर्ल्स हॉस्टल में लगी भयानक आग, डेढ़ घंटे की मशक्कत कर रेस्क्यू की गईं 35 लड़कियां

Delhi News: दिल्ली का मुखर्जी नगर इलाका सिविल सर्विसेज एग्जाम की तैयारी के लिए मशहूर है. यहां के हॉस्टलों में ज्यादातर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स ही रहते हैं.

Delhi Fire: मुखर्जी नगर के पीजी गर्ल्स हॉस्टल में लगी भयानक आग, डेढ़ घ��ंटे की मशक्कत कर रेस्क्यू की गईं 35 लड़कियां

Delhi Fire में हॉस्टल का सामान जलकर पूरी तरह खाक हो गया है. (ANI Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Delhi Fire Updates- दिल्ली में सिविल सर्विसेज एग्जाम की तैयारी के लिए मशहूर मुखर्जी नगर इलाके के एक पीजी गर्ल्स हॉस्टल में भयानक आग लग गई है. बुधवार शाम करीब 7.45 बजे लगी आग की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर सर्विस के जवान मौके पर पहुंच गए. करीब डेढ़ घंटे की कवायद के बाद पुलिस और फायर सर्विस के जवानों ने हॉस्टल के अंदर फंसी 35 लड़कियों को रेस्क्यू कर लिया गया है. सभी सुरक्षित बताई जा रही हैं. चार मंजिला बिल्डिंग की आग पर भी कंट्रोल कर लिया गया है. मलबे के अंदर बाकी लड़कियों की तलाश की जा रही है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि आग के दौरान हॉस्टल के अंदर कितनी लड़कियां मौजूद थीं. दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन की निगरानी कर रहे हैं.

ग्राउंड फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट से लगी आग

दिल्ली यूनिवर्सिटी से महज 3.5 किलोमीटर दूर मौजूद मुखर्जी नगर की एक पतली गली में चार मंजिला (G+3) सिग्नेचर अपार्टमेंट में पीजी गर्ल्स हॉस्टल चलाया जा रहा है. ANI के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि शाम करीब 7.40 बजे बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर के एक अपार्टमेंट में से धुआं और आग दिखाई देने पर हड़कंप मच गया. माना जा रहा है कि इसी अपार्टमेंट के अंदर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है. यह आग तेजी से ऊपर तक फैल गई. फायर डिपार्टमेंट को करीब 7.45 बजे किसी ने फोन पर घटना की सूचना दी. तत्काल 20 फायर ट्रक मौके पर रवाना कर दिए गए.

डेढ़ घंटे बाद रेस्क्यू की गईं 5 लड़कियां

ANI के मुताबिक, करीब डेढ़ घंटे लंबी मशक्कत के बाद बिल्डिंग की आग पर काबू कर लिया गया है. आग के अंदर फंसी 35 लड़कियों को पुलिस और फायर सर्विस के जवानों ने रेस्क्यू कर लिया है. फायर सर्विस के अधिकारियों ने बताया कि आग सीढ़ियों के करीब लगे मीटर बॉक्स से शुरू हुई थी. इसके बाद यह ऊपर बाकी मंजिलों तक फैलती चली गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement