Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi hospital firing: दिल्ली के GTB अस्पताल में मरीज की गोली मारकर हत्या, 18 साल के युवक ने दिया वारदात को अंजाम

Delhi Hospital Firing: दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में एक लड़के ने कई दिनों से भर्ती मरीज को अस्पताल के अंदर जाकर गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. गोली लगने के कारण मौके पर ही मरीज की मौत हो गई.

Latest News
Delhi hospital firing: दिल्ली के GTB अस्पताल में मरीज की गोली मारकर हत्या, 18 साल के युवक ने दिया वारदात को अंजाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Delhi Hospital Firing: दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े एक मरीज पर गोलियां बरसा दी. इस घटना में मौके पर ही मरीज की मौत हो गई. ये घटना शाम करीब 4 बजे के आस-पास की है. आरोपी गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया. इस पूरी वारदात को अंजाम एक 18 साल के लड़के ने दिया है. 

दिल्ली पुलिस का कहना है कि मरीज रियाजुद्दीन 23 जून को पेट में इन्फेक्शन को लेकर हॉस्पिटल में भर्ती हुआ था. वह अब तक अस्पताल में ही था और उसका इलाज जारी था. इस बीच अज्ञात लड़के ने अस्पताल में घुसकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

जानकारी के मुताबिक लड़का शाम 4 बजे के आस-पास हॉस्पिटल के वार्ड नंबर 24 में दाखिल हुआ और रियाजुद्दीन को गोली मारकर भाग गया. रियाजुद्दीन की उम्र 32 साल बताई जा रही है. वह खजूरी दिल्ली का रहने वाला था. 


यह भी पढ़े- Donald Trump की Rally में चली गोलियां, इस घटना पर क्या बोले Joe Biden, PM Modi समेत विश्व के दिग्गज नेता


बताया जा रहा है कि ये लड़का अकेला नहीं था बल्कि इसके साथ दो और लोग थे. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं. दूसरी तरफ ऐसे दिनदहाड़े अस्पताल के भीतर हत्या होने से बाकी मरीजों में भी डर का महौल बना हुआ है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement