Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

JNU Molestation Case: जेएनयू परिसर में 8 साल की बच्ची से छेड़छाड़, लैब असिस्टेंट गिरफ्तार; जानें पूरा मामला

दिल्ली पुलिस ने आरोपी लैब असिस्टेंट को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ IPC और POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

 JNU Molestation Case: जेएनयू परिसर में 8 साल की बच्ची से छेड़छाड़, लैब असिस्टेंट गिरफ्तार; जानें पूरा मामला

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के एक 52 वर्षीय लैब असिस्टेंट को कथित तौर पर कैंपस में आठ वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार (Lab Assistant Arrested) किया गया है. घटना तब हुई जब बच्ची ट्यूशन के लिए गई थी. पुलिस (Delhi Police) ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी का बेटा विद्यार्थियों को ट्यूशन देता है. 

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पुलिस डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (DCP) मनोज सी ने कहा कि पुलिस को पश्चिमाबाद, जेएनयू में कथित छेड़छाड़ की घटना को लेकर सोमवार को कॉल आई. परिसर में काम करने वाले एक कर्मी ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ट्यूशन गई थी जहां शिक्षक के पिता ने उनकी बेटी को गलत तरीके से छुआ है.

JNU कैंपस में AISA कार्यकर्ता पर महिला के यौन शोषण का आरोप, जांच के लिए कमेटी के पास भेजा गया मामला

ट्यूशन से लौटने के बाद बच्ची ने पिता को बताई आपबीती

डीसीपी ने बताया कि बच्ची ने ट्यूशन से घर लौटने पर अपने पिता को घटना के बारे में बताया जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई. उन्होंने बताया कि आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था जो जेएनयू में लैब असिस्टेंट है.

Rape के बाद बैठी पंचायत, शादी को तैयार नहीं हुआ आरोपी तो लड़की ने की खुदकुशी

पुलिस ने दर्ज किया केस, जांच जारी 

डीसीपी ने कहा कि दिल्ली महिला आयोग (DCW) के काउंसलर इस विषय में जानकारी दे दी गई है.पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण कानून (POCSO
) की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. (इनपुट: भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement