Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Hospital Fire: दिल्ली में आंखों के अस्पताल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां

दिल्ली के लाजपत नगर में Eye7 चौधरी आई सेंटर में भीषण आग लग गई है. आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं.

Latest News
Delhi Hospital Fire: दिल्ली में आंखों के अस्पताल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली के लाजपत नगर इलाके के एक अस्पताल में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है. लाजपत नगर में  'Eye7 Chaudhary Eye Hospital' में आग लग गई है. इस घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड को सूचना सुबह 11.30 बजे ही दे दी गई. फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. कितना नुकसान हुआ है, यह अभी पता नहीं चल पाया है.

लाजपत नगर के आंखों के अस्पताल में लगी आग, देखें वायरल वीडियो #Delhi #LajpatNagar #Fire #Video pic.twitter.com/6ZF0MXd16x— DNA Hindi

(@DnaHindi) June 5, 2024

कैसे लगी आग?

जानकारी के अनुसार,  सूचना बुधवार सुबह 11.00 बजे दी गई, जिसके तुरंत बाद 12 फायर ब्रिगेड घटनास्थल के लिए रवाना हो गईं. पुलिस ने बताया कि ऐसा संदेह है कि दो मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी. करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. राहत भरी बात यह है कि इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं आई है. आग बुझाने के बाद मामले में जांच की जाएगी और वजहों का पता लगाया जाएगा. 


ये भी पढ़ें-चुनाव में फिर मोदी सरकार बनते देख मालदीव्स के बदले सुर, जानिए क्या बोला पड़ोसी देश  


 

अधिकारियों ने बताया कि, आग लगने के तुरंत बाद अस्पताल में मौजूद लोगों को बाहर निकाला गया. सोशल मीडिया पर अस्पताल में आग लगने का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. एक वीडियो में अस्पताल इमारत से आग की लपटें निकलते हुए और आसमान में काले धुएं का गुबार उठते हुए देखा गया.

पहले भी लगी थी आग

पहले भी दिल्ली में ही बच्चों के एक अस्पताल में विकराल आग लगी थी, जिसमें कई बच्चों की जान चली गई थी.इस दर्दनाक हादसे मे 12 बच्चों को रेस्क्यू किया गया था जिनमें से 7 बच्चों ने दम तोड़ दिया था. वहीं, पांच बच्चे अस्पातल में भर्ती किए गए थे. बेबी केयर सेंटर में लगी आग का संभावित कारण ऑक्सीजन सिलेंडर विस्फोट होना बताया गया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement