Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Liquor Case: Arvind Kejriwal को आबकारी नीति केस में राहत, कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज दिल्ली शराब नीति (Delhi Liquor Case) मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) में पेश हुए थे.

Latest News
Delhi Liquor Case: Arvind Kejriwal को आबकारी नीति केस में राहत, कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत

Delhi CM Arvind Kejriwal 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली शराब नीति मामले (Delhi Liquor Case) में ED के समन की अनदेखी के खिलाफ दायर मामले में दिल्ली (Delhi) के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) ने 15 हजार के बॉन्ड और एक लाख की सिक्योरिटी पर जमानत दी है.

ED ने कोर्ट में दायर की थी केजरीवाल के खिलाफ याचिका 

राउज एवेन्यू कोर्ट में इस मामले को लेकर 15 मार्च को सुनवाई हुई थी, जिसमें दिल्ली के सीएम को पेश होने के लिए कहा गया था. अरविंद केजरीवाल ने व्यक्तिगत तौर पर न पेश होने के लिए छूट मांगी थी. उनको ED की तरफ से 8 समन जारी की जा चुकी है. इसके बाद भी वो ED के सामने पूछताछ के लिए पेश नहीं हो रहे थे. इसके बाद ED ने राउज एवेन्यू कोर्ट में केजरीवाल के खिलाफ याचिका दायर की थी.

कोर्ट ने पेशी के लिए जारी किया था समन

ED की ओर से दायर याचिका के बाद दिल्ली स्थित राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को इस मामले में समन जारी किया था, जिसमें 16 मार्च को पेश होने के लिए कहा गया था. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement