Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर बस और कार की भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौत, दरवाजे काटकर निकाले गए शव

Ghaziabad Road Accident: गाजियाबाद में हुए एक भीषण सड़क हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो गई है. एक्सप्रेसवे पर एक कार और स्कूल बस के बीच जोरदार टक्कर हुई.

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर बस और कार की भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौत, दरवाजे काटकर निकाले गए शव

Road Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. बस और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा इतना भयानक था कि कार चकनाचूर हो गई. घटनास्थल पर पहुंची टीम ने कार के दरवाजों को काटकर शवों को बाहर निकाला. रिपोर्ट के मुताबिक, यह टक्कर एक स्कूल बस और महिंद्रा TUV कार के बीच हुई है जिसमें कार सवार लोगों की जान चली गई. इस हादसे में 8 साल का एक बच्चा गंभीर रूप से घायल भी हुआ है. बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. सामने आए सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि स्कूल बस उल्टे साइड ठीक सामने से आ रही थी.

यह हादसा गाजियाबाद के राहुल विहार में क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र के अंतर्गत सुबह लगभग 7 बजे हुआ. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त यह स्कूल बस गलत साइड से कार के सामने आ गई. जोरदार टक्कर की वजह से कार के दरवाजे फंस गए थे और कार के अंदर सवार लोगों की मौत हो गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को निकालने की कोशिश की तो कार के गेट ही नहीं खुल रहे थे. आखिर में कार के दरवाजों को काटकर लोगों के शवों को बाहर निकाला गया.

यह भी पढ़ें- हिमाचल में बारिश ने मचाई तबाही, कई राज्यों में बारिश का ऑरेंज अलर्ट, जानिए देश का हाल

मेरठ से खाटू श्याम जा रहा था परिवार
रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे में जान गंवाने वाला परिवार मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है. पूरा परिवार खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहा था. इस कार में कुल 4 बच्चे और चार वयस्क सवार थे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि 8 में 6 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें- पानी में डूब गई है आपकी कार? ये तरीके अपनाएं वरना हो जाएगा बड़ा नुकसान

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement