Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Accident: दिल्ली में ओवर स्पीड के चलते आपस में भिड़ी दो DTC बस, कई घायल

दिल्ली के नौरोजी नगर में दो DTC बसों में टक्कर हो गई. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए है.

Latest News
Delhi Accident: दिल्ली में ओवर स्पीड के चलते आपस में भिड़ी दो DTC बस, कई घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के नौरोजी में आज एक हादसा हो गया. आगे निकलने की होड़ में दो DTC बस आपस में तकरा हईं. इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए हैं. दरअसल ये दुर्घटना तब घटी जब एक बस दूसरी बस से आगे निकलने की कोशिश कर रही थी. गनीमत हा कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं, साथ ही बसों को भी काफी नुकसान हुआ है.
 
पुलिस ने दी जानकारी
दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह नौरोजी नगर में दो डीटीसी बसों की टक्कर हो गई. एक बस दूसरी बस को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी जिसके कारण ये हादसा हुआ. एक ड्राइवर आकाश ने बताया कि जब मेरी बस खड़ी थी, तो एक बस ने पीछे से मेरी बस को टक्कर मार दी. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं, साथ ही बसों को भी काफी नुकसान हुआ है.

 


ये भी पढ़ें-Delhi-Varanasi Indigo Flight में बम की खबर पर इमरजेंसी विंडो से कूदे लोग, फिर सामने आया ये सच


हादसे में बस हुई क्षतिग्रस्त
जानकारी के अनुसार, हादसे में एक डीटीसी बस का शीशा टूट गया. बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. साथ ही दूसरी बस के पिछले हिस्से में काफी नुकसान हुआ है. लोग हादसे के बाद बचाव के लिए दौड़े. सड़क पर भारी जाम भी लग गया. घटना के बाद दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement