Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शनिवार और रविवार को Delhi NCR में होगी बारिश या नहीं, जान लीजिए मौसम का मिजाज

Delhi-Ncr Weather Update: देश की राजधानी दिल्ली सहित कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई है. जिसकी वजह से मौसम सुहाना हो गया है.

शनिवार और रविवार को Delhi NCR में होगी बारिश या नहीं, जान लीजिए मौसम का मिजाज

delhi rain News Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में आज यानी शुक्रवार को जमकर बारिश हुई. झमाझम हुई बारिश की वजह से मौसम सुहाना हो गया और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. दिल्ली के अलावा नोएडा में भी कहीं तेज तो कहीं बूंदाबांदी हुई. ऐसे में आइए जानते हैं कि आने वाले शनिवार और रविवार को दिल्ली - एनसीआर के इलाकों में बारिश होगी या नहीं? 

दिल्ली में शुक्रवार को सुबह न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्य से एक डिग्री अधिक है. भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में अगले 2 दिनों तक बादल छाए रहेंगे और कुछ हिस्सों में तेज बारिश होने की संभावना है. इसके साथ ही नोएडा के भी कई इलाकों में शनिवार और रविवार को बारिश हो सकती है.

इसे भी पढ़ें- Delhi Crime: शादी से इनकार पर कॉलेज के बाहर छात्रा की दिनदहाड़े हत्या, सिर में रॉड मारकर किया मर्डर

IMD ने जारी किया अलर्ट

भारतीय मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, दिल्ली एनसीआर में 28 जुलाई से 1 अगस्त तक हल्की से मध्यम बारिश होने की आशंका है. IMD की ओर से कहा गया कि शनिवार और रविवार को भी राजधानी में बादल छाए रहने के आसार हैं. जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को भी कई जगहों पर तेज बारिश हुई थी.

इसे भी पढ़ें- कौन होते हैं अहमदिया मुस्लिम, जिन्हें लेकर मोदी पाक पर निशाना साधते हैं, अब भारत में ही छिड़ा विवाद

बारिश होने से लोगों को मिली राहत

पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी झेल रहे दिल्ली और नोएडा वालों को बारिश की वजह से थोड़ी राहत मिली है. यहां पर आपको बता दें कि दिल्ली के सफदरजंग, लोधी रोड, जफरपुर, नजफगढ़, पीतमपुरा और स्पोर्ट्स कंपलेक्स बारिश हुई. बारिश की वजह से इन दिनों दिल्ली की हवा सा बनी हुई है. केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के मुताबिक, गुरुवार को औसत वायु गुणवत्ता सूचकांक 92 वें अंक पर रहा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement