Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Rain: दिल्ली, नोएडा में फिर शुरू हुई आफत बढ़ाने वाली तेज बारिश, यमुना खतरे के निशान से इतने मीटर ऊपर

Delhi-Noida News: आईएमडी ने आज उत्तराखंड, असम, मेघालय, सिक्किम और उत्तर प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना जताई है.

Delhi Rain: दिल्ली, नोएडा में फिर शुरू हुई आफत बढ़ाने वाली तेज बारिश, यमुना खतरे के निशान से इतने मीटर ऊपर

Delhi Yamuna Flood News Updates 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली में यमुना में आई बाढ़ से जनजीवन अस्त - व्यस्त हुआ है.  ऐसे में दिल्ली के कई इलाकों में जलजमाव हो गया है. यमुना के जलस्तर में थोड़ी कमी आने के बाद भी यमुना अभी भी खतरे के निशान से 3 मीटर अधिक ऊपर बह रही है. बाढ़ के संकट के बीच राजधानी दिल्ली और नोएडा-गाजियाबाद के कई इलाकों में एक बार फिर झमाझम बारिश शुरु हो गई. ऐसे में यमुना का जलस्तर फिर बढ़ने की आशंका है. इसके अलावा पहले से ही जल भराव के शिकार इलाकों में और ज्यादा पानी आने का खतरा बन गया है.

मौसम विभाग द्वारा जारी किए गए अलर्ट में कुछ देर पहले ही बताया गया था कि  2 घंटों के दौरान दिल्ली के बवाना, बुराड़ी, रोहिणी, मॉडल टाउन, पीतमपुरा, इंडिया गेट, लोदी रोड, नेहरू स्टेडियम, लाजपत नगर, कालकाजी में बारिश हो सकती है. इसके साथ एनसीआर के नोएडा, फरीदाबाद, बल्लभगढ़ के आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी.

पढ़ें- Delhi Floods: घर से निकलने से पहले याद रखें ये चार बात, नहीं होना पड़ेगा बाढ़ से परेशान

दिल्ली के सिंघू बॉर्डर पर भारी जाम

बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में जाम की स्थिति बन रही है. ऐसे में दिल्ली के सिंघू बॉर्डर पर भारी जाम लग गया है. शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने के बाद भी कई बस और ट्रक सड़कों पर फंसे हुए हैं. इसके साथ दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में जलभराव के बाद यातायात परिवर्तन के कारण सराय काले खां में भी भारी यातायात जाम लग है.

यह भी पढ़ें- नोएडा में यमुना के कारण 44 गांव पर मंडरा रहा खतरा, बड़ी सोसायटियों मे भरा लबालब पानी

भारी बारिश से रुकी लोगों की रफ्तार

दिल्ली और एनसीआर के इलाकों में शुरू हुई बारिश की वजह से लोगों की रफ्तार धीमी हो गई है. जलजमाव की वजह से गाड़ियां जाम में फंस गई हैं. ट्रैफिक पुलिस के जवान रास्ते को साफ कराने में जुटे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली की बाढ़ पर राजनीति भी शुरू हो गई है. इस बीच दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने आरोप-प्रत्यारोप से दूरी बनाने की सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि हमें टीम वर्क करने की जरूरत है. मैं भी बहुत कुछ कह सकता हूं लेकिन अभी इसकी जरूरत नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement