Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली की प्रगति मैदान टनल में दिनदहाड़े गुंडई, बंदूक दिखाकर लूट लिए लाखों रुपये

Pragati Maidan Tunnel Loot Video: प्रगति मैदान में बनी सुरंग में दिनदहाड़े बंदूक दिखाकर लूट का मामला सामने आया है.

दिल्ली की प्रगति मैदान टनल में दिनदहाड़े गुंडई, बंदूक दिखाकर लूट लिए लाखों रुपये

CCTV Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान इलाके से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. प्रगति मैदान में ट्रैफिक का फ्लो सही करने के लिए बनाई गई टनल में दिनदहाड़े एक कार सवार को लूट लिया गया है. घटना की सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने भी यह वीडियो शेयर करके कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. AAP ने दिल्ली के उपराज्यपाल का इस्तीफा मांग लिया है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, यह मामला 24 जून का है. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है 2 बाइक पर सवार चार बदमाशों ने कार के आगे बाइक रोक दी और कार सवार को लूट लिया. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित शख्स डिलीवरी एजेंट है. उसके साथ उसका सहयोगी भी मौजूद था. इन दोनों से लुटेरों ने 1.5 लाख से 2 लाख रुपये की लूट की है.

यह भी पढ़ें- दोस्त का गला काटकर खून पी गया शख्स, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

जांच में जुटी है दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस ने बताया है कि अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उनकी खोजबीन की जा रही है. फिलहाल लुटेरों की पहचान नहीं की जा सकी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डिजायर कार के सामने अपाचे बाइक रोककर कार को रोक लिया जाता है. साथ में एक स्प्लेंडर बाइक पर भी दो लुटेरे सवार थे. चारों नीचे उतरते हैं और कार का गेट खोल लेते हैं.

यह भी पढ़ें- भारी बारिश से हिमाचल में मची तबाही, असम में आई बाढ़, जानिए दूसरे राज्यों का कैसा है हाल

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार को चारों ओर से घेर कर बंदूक दिखाई जाती है. एक शख्स कार की पिछली सीट पर रखे एक बैग को खींचकर बाहर निकाल लेता है. बैग मिलते ही ये चारों बदमाश वहां से फरार हो जाते हैं. अगल-बगल की गाड़ियों में सवार लोग देखते भर रह जाते हैं कि आखिर हो क्या रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement