Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vistara की दिल्ली- पुणे फ्लाइट में मिली बम की धमकी, आनन-फानन में उतारे गए यात्री

Vistara flight bomb threat: सिक्योरिटी एजेंसी ने फ्लाइट में बम की सूचना मिलने के बाद यात्रियों को नीचे उतार दिया. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है...

Vistara की दिल्ली- पुणे फ्लाइट में मिली बम की धमकी, आनन-फानन में उतारे गए यात्री
delhi airport
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शुक्रवार सुबह दिल्ली से पुणे जा रही विस्तारा की एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली. बम की सूचना मिलते ही सभी यात्रियों को आनन-फानन में फ्लाइट से नीचे उतारा गया. विमान को खाली करा कर एयरपोर्ट पर एक किनारे में उसकी जांच की जा रही है. फ्लाइट में बम होने की सूचना जीएमआर कॉल सेंटर पर मिली थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट दिल्ली से पुणे जाने को तैयार थी. इस दौरान जीएमआर कॉल सेंटर को एक फोन आया, जिसमें प्लेन में बम होने की बात कही गई. दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की खबर मिलते ही वहां पर हड़कंप मच गया. इसके बाद वहां मौजूद कर्मचारियों ने इसकी खबर सुरक्षा एजेंसियों को दी. 

सुरक्षा एजेंसियों ने की जांच 

सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी यात्रियों को फ्लाइट से नीचे उतारा गया. सभी यात्रियों के सामान भी उतार लिए गए. विमान को खाली कराकर एयरपोर्ट पर एक किनारे उसकी जांच की गई. कहा जा रहा है कि जांच के दौरान विमान से कुछ भी नहीं मिला. इसकी पुष्टि दिल्ली पुलिस और सीआईएसएफ ने की है. अब पुलिस विभाग कॉल करने वाले की भी तलाश कर रही.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement