Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Rain: Delhi-NCR में भारी बारिश, जलभराव में करंट उतरने से 1 की मौत

राजधानी दिल्ली में पिछले दो दिनों से धूप होने के कारण लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ा. हालांकि, अब मौसम ने करवट ली है. दिल्ली के कुछ इलाकों में झमाझम बारिश होने से जलभराव हो गया है, जिससे जगह-जगह जाम लग गए हैं.

Latest News
Delhi Rain: Delhi-NCR में भारी बारिश, जलभराव में करंट उतरने से 1 की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजधानी दिल्ली में पिछले दिनों धूप होने से लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा. आज शुक्रवार को भी दिन में धूप खिली हुई थी. हालांकि, फिलहाल मौसम का मिजैाज बदल गया है. आकाश में घने बदल छाए हुए हैं. इसी के साथ कई इलाकों में बूंदाबांदी भी शुरू हो गई है. मौसम विभाग की मानें तो आज दिल्ली में झमाझम बारिश हो सकती है. बारिश होने से कई इलाकों में पानी भर गया है, साथ ही कई लोग ट्रैफिक में फंस गए हैं. खासतौर पर धौलाकुआं इलाके में जलभराव के कारण लंबा जाम लग गया है.

जलभराव से एक की मौत 
दिल्ली में भारी बारिश के बाद कई इलाकों में पानी भर गया. जगह-जगह जलजमाव होने से लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. 22 अगस्त को किरारी, प्रेम नगर में एक 40 वर्षीय व्यक्ति की घर में बारिश का पानी घुसने से करंट लगने से मौत हो गई. दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस मामले में धारा 106 बीएनएस के तहत एफआईआर दर्ज की गई. आगे की जांच जारी है.


ये भी पढ़ें-लौटता मानसून लाया त्रिपुरा में तबाही, बाढ़ में 22 की मौत, सेना ने ऑपरेशन जल राहत चलाकर रेस्क्यू किए 330 लोग


 

A 40-year-old man died due to electrocution after rainwater entered his residence in Kirari, Prem Nagar on 22nd August. FIR registered under section 106 BNS into the matter in Prem Nagar PS. Further investigation is underway: Delhi Police— ANI (@ANI) August 23, 2024

फिर बदला मौसम 
सुबह से धूप खिलने के बाद अब दिल्ली का मौसम बदल गया है. कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी शुरू हो गई है. मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया वहीं, अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. इसके साथ ही मौसम विभाग ने शनिवार को भी कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement