Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi School Timing: मौसम बदलते ही दिल्ली के स्कूलों का बदला टाइम, जानें अब कितने बजे से खुलेंगे स्कूल

Delhi School Timing: दिल्ली सरकार के शिक्षा निदेशालय ने स्कूलों की टाइमिंग को लेकर नोटिस जारी किया है. जिसमें कहा गया कि 6 फरवरी से सभी स्कूल अपने नॉर्मल समय पर खुलेंगे.

Latest News
Delhi School Timing: मौसम बदलते ही दिल्ली के स्कूलों का बदला टाइम, जानें अब कितने बजे से खुलेंगे स्कूल

Schools Closed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजधानी दिल्ली में मौसम बदलते ही स्कूलों की टाइमिंग बदल गई है. दिल्ली में मंगलवार से सभी स्कूल अपने सामान्य समय से शुरू होंगे. दिल्ली सरकार के शिक्षा निदेशालय ने इस संबंध में नोटिस जारी किया है. नोटिस में कहा गया कि अब सभी स्कूल 6 फरवरी से अपने नॉर्मल समय पर खोले जाएंगे. गौरतलब है कि कड़ाके की ठंड और कोहरे की वजह से राजधानी के स्कूलों की टाइमिंग बदल दी गई थी.

शिक्षा निदेशालय ने सभी स्कूलों को निर्देश दिया कि वह छात्रों, अभिभावकों और कर्मचारियों को एसएमएस, फोन कॉल या अन्य के माध्यम से समय के बारे में सूचित करें, ताकि मंगलवार (6 जनवरी) से सभी छात्र पहले वाले नॉर्मल समय पर स्कूल पहुंचे.

दिल्ली में 1 से 6 जनवरी तक शीतकालीन अवकाश घोषित किया गया था. लेकिन शीतलहर और कड़ाके की ठंड के चलते विंटर वेकेशन को 15 जनववरी तक तक बढ़ा दिया गया था. हालांकि, इसके बाद भी राहत नहीं मिली तो शिक्षा विभाग की तरफ से स्कूलों के समय में परिवर्तन कर दिया गया था. मौसम को देखते हुए सभी स्कूलों को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक समाप्त करने का निर्देश दिया गया था.

यह भी पढ़ें- झारखंड: चंपई सोरेन सरकार फ्लोर टेस्ट में पास, ऐसे बचाई JMM ने सरकार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement