Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में लड़की के खौफनाक मर्डर पर भड़के सीएम केजरीवाल, बोले ‘LG साहब, कुछ कीजिए’

Delhi Crime News: दिल्ली के शाहबाद डेयरी थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय लड़की की एक युवक ने चाकू मारकर हत्या कर दी. इस घटना पर दिल्ली सीएम ने ट्वीट कर एलजी पर सवाल उठाया है.

दिल्ली में लड़की के खौफनाक मर्डर पर भड़के सीएम केजरीवाल, बोले ‘LG साहब, कुछ कीजिए’

Delhi CM Arvind Kejriwal On delhi shahbad dairy girl brutal murder video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  देश की राजधानी दिल्ली में 16 साल की एक लड़की के खौफनाक हत्या ने सभी को हैरान कर दिया . दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर ट्ववीट किया. उन्होंने दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर एलजी विनय सक्सेना से सवाल किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली की कानून व्यवस्था आपके हाथ में है. इसके लिए आप कुछ करिए. 

दिल दहला देने वाली इस घटना पर अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट किया कि दिल्ली में खुलेआम एक नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है. ये बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं, पुलिस का कोई डर ही नहीं है. LG साहब, क़ानून व्यवस्था आपकी ज़िम्मेदारी है, कुछ कीजिए.  दिल्ली के लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है. 

यह भी पढ़ें- 40 बार चाकू से मारा, फिर पत्थर से कुचलकर ले ली जान, दिल्ली में सरेआम हो रही हत्या को देखते रहे लोग

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने घटना पर किया ऐसा ट्ववीट 

दिल्ली में हुई इस घटना पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि ये दर्दनाक हत्या दिल्ली में हो रही है. एक और नाबालिग हिंदू लड़की को कुचल कुचल कर मारा जा रहा है. मारने वाला साहिल s/o सरफ़राज़. गली गली में कितनी केरला स्टोरी? श्रद्धा को अभी तक न्याय नहीं मिला और ना जाने कितनी और श्रद्धा इस हैवानियत का शिकार हर दिन बन रहीं हैं. 

 दिल्ली महिला आयोग की स्वाति मालीवाल ने भी उठाये सवाल 

 दिल्ली महिला आयोग की स्वाति मालीवाल ने भी इस घटना पर कई तरह के सवाल उठाये हैं. दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया. दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं. सब हदें पार हो गई हैं. मैंने अपने इतने वर्षों के करियर में इससे ज़्यादा भयानक कुछ नहीं देखा. 

यह भी पढ़ें- कैसे बनेगी विपक्ष की एकता? AAP का साथ देने को राजी नहीं हैं दिल्ली और पंजाब कांग्रेस के नेता

 शिक्षा मंत्री आतिशी ने घटना पर कहा कि यह खौफनाक हत्या देख कर रूह कांप उठी। मैं दिल्ली के उपराज्यपाल को याद दिलाना चाहती हूं कि संविधान ने उन्हें दिल्ली के लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी है. परंतु वे अपना सारा समय अरविंद केजरीवाल के काम रोकने में लगाते हैं.  मेरा LG साहब से हाथ जोड़ कर निवेदन है कि दिल्ली की महिलाओं की सुरक्षा पर ध्यान दें.  आज दिल्ली में महिलाएं बिलकुल भी सुरक्षित नहीं हैं. 

जानिए पूरा मामला 

दिल्ली के शाहबाद डेयरी थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय लड़की की एक युवक ने चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी की पहचान 20 साल के युवक साहिल के रूप में की है. साहिल और लड़की बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी. साहिल इसी बात से गुस्से में था. लड़की पर साहिल न चाकू से कई बार वार किया और उसे पत्थर से भी मारा. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement