Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Fire Accident: दिल्ली के शास्त्री नगर में आग लगने से 4 की मौत, 5 अस्पताल में भर्ती

Shashtri Nagar Fire Accident: दिल्ली के एक इलाके में लगी भीषण आग में कुल 4 लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. जिस इमारत में आग लगी थी वहां सबकुछ जलकर खाक हो गया है.

Latest News
Delhi Fire Accident: दिल्ली के शास्त्री नगर में आग लगने से 4 की मौत, 5 अस्पताल में भर्ती

दिल्ली में लगी आग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली के शाहदरा के शास्त्री नगर इलाके में लगी एक भीषण आग के चलते कुल 4 लोगों की मौत हो गई है. शास्त्री नगर की एक रिहायशी इमारत में गुरुवार तड़के भीषण आग लगने के बाद दो बच्चियों और एक दंपति की दम घुटने से मौत हो गई. जिस इमारत में आग लगी थी उसका वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सबकुछ जलकर राख हो चुका है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर आग कैसे लगी थी.

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान मनोज (30), उसकी पत्नी सुमन (28), पांच और तीन साल की दो बच्चियों के तौर पर हुई है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "हमें अस्पताल से सूचना मिली कि चार लोगों- दो बच्चियों और एक दंपति की दम घुटने से मौत हो गई है. मामले की जांच जारी है." पुलिस ने बताया कि सुबह 5 बजकर करीब 20 मिनट पर गीता कॉलोनी के पास शास्त्री नगर में भीषण आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद तुरंत दिल्ली अग्निशमन सेवा को सूचित किया गया.


यह भी पढ़ें- BJP की दो लिस्ट में अब तक 21% सांसदों की छुट्टी, मास्टरस्ट्रोक या मजबूरी?


Watch: Four people, including two children, died while five others were rescued after a massive fire broke out at a four-storey residential building in Delhi’s Shastri Nagar area in the early morning. pic.twitter.com/y52bVdNaVL

चार फ्लोर की है इमारत
अधिकारी ने बताया कि स्थानीय पुलिस की एक टीम, दमकल की चार गाड़ियां, एम्बुलेंस और पीसीआर वैन को घटनास्थल पर भेजा गया. पुलिस ने बताया कि जिस इमारत में आग लगी, उसमें चार मंजिल हैं और ग्राउंड फ्लोर पर कार पार्किंग है. बताया गया है कि पार्किंग में ही आग लगी थी और धीरे-धीरे यह आग पूरी बिल्डिंग में फैल गई.


यह भी पढ़ें- CAA: किसी भारतीय की नागरिकता नहीं छिनेगी, जानें सरकार ने क्या कुछ कहा


उन्होंने बताया कि आग पार्किंग स्थल से शुरू हुई और धुआं पूरी इमारत में फैल गया. अधिकारी ने बताया, "गली संकरी होने के बावजूद अग्निशमन अधिकारी मौके पर पहुंचने और आग पर काबू पाने में कामयाब रहे. हर मंजिल की तलाशी ली गई. तीन पुरुषों, चार महिलाओं और दो बच्चियों को वहां से निकालकर हेडगेवार अस्पताल भेजा गया."

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement