Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Rains दिल्ली में तेज हवाओं के साथ बारिश, एयरपोर्ट से उड़ानें भी प्रभावित, जानें मौसम का हाल

Delhi Rains Today: राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाके में शनिवार सुबह से ही हल्की बारिश शुरू हो गई है. इसके साथ ही तेज हवाएं भी चलती हैं.

Delhi Rains दिल्ली में तेज हवाओं के साथ बारिश, एयरपोर्ट से उड़ानें भी प्रभावित, जानें मौसम का हाल

Delhi Rains

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली-एनसीआर में मौसम तेजी से करवट ले रहा है. शनिवार सुबह से ही दिल्ली एनसीआर का मौसम बदल गया है और घने बादलों की वजह से अंधेरा छा गया है. दिल्ली में सुबह-सुबह ही हल्की बारिश शुरू हो गई है. मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि आज दिल्ली में 40 से 70 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी. इसके साथ ही हल्की बारिश का भी अनुमान है. इसके अलावा समूचे उत्तर भारत में भी मौसम ठंडा रहेगा और हल्की से तेज बारिश की वजह से तापमान कम बना रहेगा. मौसम विभाग के मुताबिक, देश के अलग-अलग हिस्सों में अगले 4-5 दिनों तक हल्की बारिश होगी.

मौसम विभाग ने आज का अपडेट जारी करते हुए कहा है कि सोमवार को समूचे दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में तूफानी हवाओं के साथ आंधी आने के आसार हैं. इसके अलावा बिजली कड़कने और मध्यम बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली और आसपास के इलाके में 40 से 70 किलोमीटर प्रति घंटे की हवाएं चलेंगी.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक मंत्रिमंडल का आज होगा विस्तार, 24 विधायक बनेंगे मंत्री, देखें लिस्ट में कौन-कौन शामिल

 

गर्मी में क्यों होने लगी है बारिश?
पश्चिमी विक्षोभ की वजह से दिल्ली-एनसीआर का मौसम लगातार ठंडा बना हुए है. अगले कुछ दिनों तक दिल्ली-एनसीआर, राजस्थान, हरियाणा और पश्चिमी यूपी समेत देश के कई इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है. इसके साथ ही, मई के आखिर तक हल्की और छिटपुट बारिश चलती रहेगी.

यह भी पढ़ें- पार्टी मनाने गए इंस्पेक्टर का आईफोन बांध में गिरा, ढूंढने के लिए पंप लगाकर बहाया लाखों लीटर पानी

पिछले 24 घंटों में भी उत्तर भारत के अलावा देश के पूर्वी इलाकों में भी हल्की से मध्यम बारिश हुई है. उत्तर भारत के कई इलाकों में तेज हवाओं, आंधी और भारी बारिश की वजह से मौसम तेजी से बदला है. दिल्ली-एनसीआर में सुबह-सुबह तेज हवा और आंधी के साथ बारिश हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement