Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जीभ आएगी वापस..' भक्त ने देवी मां के चरणों में चढ़ाई जीभ, लोगों ने कही ये बात

भक्ति की एक अनोखी मिसाल देखने को मिली है. एक भक्त ने अपनी श्रद्धा में इतना बड़ा बलिदान दिया कि हर कोई हैरान रह गया. भक्त ने अपनी जीभ को काटकर मां रतनगढ़ देवी की मूर्ति के सामने रख दिया. इतना ही नहीं स्थानीय लोगों का कहना हैं कि उनकी जीभ फिर वापस आएगी.

Latest News
'जीभ आएगी वापस..' भक्त ने देवी मां के चरण��ों में चढ़ाई जीभ, लोगों ने कही ये बात

Representational Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Devotee Cut His Tongue: भक्ति की एक अनोखी मिसाल सामने आई है. एक भक्त ने अपनी श्रद्धा में इतना बड़ा बलिदान दिया कि हर कोई हैरान रह गया. नवरात्रि के मौके पर मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक भक्त ने अपनी जीभ काटकर मां रतनगढ़ देवी के चरणों में चढ़ा दी. ये घटना लहार नगर के एक मंदिर में हुई, जहां रामशरण भगत ने श्रद्धा में इतना बड़ा कदम उठा लिया.

जीभ काटने का फैसला
मंदिर के पुजारी जयकिशन ने बताया मंदिर में नवरात्रि के मौके पर जवार बोए गए थे. भक्त जवारों के दर्शन के लिए आ रहे थे. मिली जानकारी के हिसाब से रामशरण भगत ने मंदिर में जवारों के दर्शन किए. फिर मां रतनगढ़ देवी की मूर्ति के सामने अपनी जीभ काटने का फैसला किया. उन्होंने लगभग तीन इंच लंबी जीभ काटी और उसका खून खप्पर में रख दिया. ये देखकर मंदिर में मौजूद बाकी लोग हैरान रह गए.


ये भी पढ़ें-Bihar News: मुजफ्फरपुर के मेला में बच्चों के बीच चाकूबाजी, एक की मौत, पुलिस की जांच जारी


भक्तों का जमावड़ा
पुजारी जयकिशन शाक्य ने बताया कि नवरात्रि के दौरान मंदिर में जवारे बोए गए थे और पंचमी के दिन उनकी झांकी सजाई गई थी. जैसे ही लोगों को रामशरण की इस श्रद्धा के बारे में पता चला, मंदिर में भक्तों की भीड़ जमा हो गई. 

श्रद्धा और विश्वास
स्थानीय लोगों का कहना हैं कि ये रामशरण की अपनी श्रद्धा है. उनका मानना है कि उनकी जीभ वापस आएगी और वह फिर से बोल सकेंगे. ये घटना ये दिखाती है कि भक्ति में कितनी गहराई होती है और लोग अपनी आस्था के लिए कितनी दूर जा सकते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement