Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2000 रुपये का नोट देने पर सवारी पर भड़क गया ऑटो ड्राइवर, दिनदहाड़े जमकर पीटा

Notebandi 2.O: गाजियाबाद में 2000 रुपए का नोट देने पर ऑटो ड्राइवर ने यात्री की पिटाई कर दी. इस खबर के जरिए जानिए कि आगे इस घटना में क्या हुआ.

2000 रुपये का नोट देने पर सवारी पर भड़क गया ऑटो ड्राइवर, दिनदहाड़े जमकर पीटा

Notebandi 2.O

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रिजर्व बैंक ने 2000 रुपये के नोट को लेकर बड़ा फैसला किया है. अब 2000 के नोट चलन से बाहर हो गए हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, गाजियाबाद के मोदीनगर में एक यात्री ने ऑटो ड्राइवर को किराए के लिए 2000 का नोट दिया तो बवाल हो गया. यात्री और ड्राइवर के बीच विवाद बढ़ा लोगों ने तो समझा-बुझाकर मामला शांत किया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेरठ के प्रतापपुर निवासी अर्जेश कुमार ऑटो पर बैठकर राज चौपाले पर उतरे. यहां उन्होंने ऑटो चालक को किराया देने के लिए 2000 रुपये का नोट निकाला. ऐसे में ऑटो ड्राइवर ने नोट लेने से मना करते हुए कहा कि यह नोट अब बंद हो चुका है. इस बात को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस होने लगी.

यह भी पढ़ें- चाचा ने अपनी भतीजी से ही कर ली शादी, अब गांववालों ने खड़ी कर दी मुश्किल, परिवार भी राजी नहीं

ऑटो ड्राइवर ने कर दी यात्री की पिटाई

एक तरफ ऑटो ड्राइवर नोट लेने से इनकार करता रहा तो वहीं दूसरी तरफ यात्री का कहना था कि नोट बैन नहीं हुआ है. आप बैंक में जाकर नोट बदल सकते हैं. इस दौरान ऑटो ड्राइवर भड़क गया. वह यात्री की पिटाई करने लगा. आसपास खड़े लोगों ने दोनों को समझा कर शांत कराया. सड़क पर काफी देर हंगामा होने के बाद यात्री ने ड्राइवर को किराए के लिए खुले पैसे दिए.

यह भी पढ़ें- अपनी ड्रेस से खुश नहीं थी दुल्हन तो बीच में रोक दी शादी, जानिए फिर क्या हुआ

2000 रुपए के नोट चलन से बाहर

सरकार ने फैसला लिया है कि अब 2000 रुपये के नोट बंद कर दिए जाएंगे. ऐसे में कुछ लोगों के लिए यह परेशानी बन रहा है. हालांकि नोट बंद हो जाने का मतलब यह नहीं है कि इन नोटों की कीमत नहीं रह गई है. भारतीय रिजर्व बैंक ने पर्याप्त समय दिया है कि आप इन्हें बदल सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इन नोटों को नोटबंदी के बाद नवंबर 2016 में शुरू किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement