Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दुबई-अमृतसर फ्लाइट की कराची में क्यों करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, जानें यहां

Air India Express Flight Emergency Landing: दुबई से अमृतसर जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान को कराची में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. आइए जानते हैं कि इसके पीछे की वजह क्या है.

दुबई-अमृतसर फ्लाइट की कराची में क्यों करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, जानें यहां

air india

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

 डीएनए हिंदी: दुबई से अमृतसर जाने वाली एयर इंडिया के एक विमान को शनिवार को कराची एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.  एयर इंडिया एक्सप्रेस ने बताया कि एक यात्री की सेहत अचानक से खराब हो गई. जिसकी वजह से कराची में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. इसके बाद बीमार यात्री को तुरंत चिकित्सा सेवाएं दी गईं. यात्री का इलाज होने के बाद विमान अमृतसर के लिए रवाना हुआ.

एअर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता के अनुसार, विमान यात्रियों को लेकर सुबह 08 बजकर 51 मिनट पर दुबई से रवाना हुआ. विमान में सवार एक यात्री अचानक चिकित्सीय जटिलता का सामना करना पड़ा. जिसके चलते दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर कराची में आपातकालीन लैंडिंग हुई. जहां पर यात्री को चिकित्सीय सुविधा दी गई. एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि हमारे दुबई-अमृतसर विमान में एक यात्री की उड़ान के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई और चालक दल ने कराची की ओर जाने का विकल्प चुना. 

ये भी पढ़ें: Mahua Moitra News: बीजेपी सांसद का दावा, 'लोकसभा में सवाल पूछने के लिए महुआ मोइत्रा ने लिए कैश और गिफ्ट'

यात्री के इलाज के बाद विमान ने भरी उड़ान 

कराची में हवाईअड्डे के डॉक्टर ने जरूरी दवा दी और चिकित्सीय जांच के बाद हवाईअड्डे की मेडिकल टीम ने पैक्स को उड़ान भरने की मंजूरी दे दी. जिसके बाद दोपहर 2.30 बजे कराची से अमृतसर के लिए रवाना हुई. एयरलाइन के प्रवक्ता ने कराची हवाई अड्डे पर स्थानीय अधिकारियों को उनकी मदद के लिए धन्यवाद भी दिया. विमान के प्रवक्ता ने कहा कि हम तत्काल रिस्पांस और मदद के लिए कराची एयरपोर्ट पर स्थानीय अधिकारियों के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement