Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Earthquake: बिहार और हिमाचल में भूकंप के झटके, मापी गई 4.5 और 3.3 की तीव्रता

आपको बताते चलें कि ये भूकंप के झटके सुबह 7 बजे महसूस किए गए हैं. इसकी तीव्रता 4.4 मापी गई है.

Latest News
Earthquake: बिहार और हिमाचल में भूकंप के झटके, मापी गई 4.5 और 3.3 की तीव्रता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार के किशनगंज में आज सुबह-सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं.भूकंप के ये झटके बिहार के कई इलाकों में दर्ज किए गए हैं. इस भूकंप का केंद्र सिक्किम के सोरेंग इलाके को बताया जा रहा है. आपको बताते चलें कि ये भूकंप के झटके सुबह 7 बजे महसूस किए गए हैं. इसकी तीव्रता 4.4 मापी गई है. इस दौरान लोगों में डर का माहौल देखा गया. झटकों को महसूस करते ही लोग घर से निकलकर बाहर की तरफ आ गए.

फिलहाल कोई नुकसान या हताहत नहीं
भूकंप के झटकों को लेकर नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी की तरफ से सूचना दी गई है. मध्यम तीव्रता वाले भूकंप के झटके बिहार के अलावा सिक्किम और बंगाल के कई इलाकों में भी महसूस किए गए. फिलहाल भूकंप के इस झटके को लेकर किसी तरह के नुकसान या हताहत होने की तत्काल कोई सूचना नहीं है.

हिमाचल के मंडी में भी लोगों ने महसूस किए भूकंप के झटके
हिमाचल में मौजूद मंडी जिले में शुक्रवार यानी आज सुबह भकूंप के झटके महसूस किए गए हैं. हालांकि, इस दैरान किसी भी प्रकार के क्षति दर्ज नहीं की गई है. भकूंप की तीव्रता 3.3 मापी गई है. भूकंप के झटकों को महसूस करते ही लोग अपने घरों से बाहर निकल आए. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement