Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanjay Singh Arrested: शराब घोटाले में ED का बड़ा एक्शन, 10 घंटे पूछताछ के बाद AAP सांसद संजय सिंह अरेस्ट

Sanjay Singh Arrested By ED: शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने पिछले दिनों चार्जशीट दाखिल की थी. जिसमें AAP नेता संजय सिंह का नाम भी था. 

Sanjay Singh Arrested: शराब घोटाले में ED का बड़ा एक्शन, 10 घंटे पूछताछ के बाद AAP सांसद संजय सिंह अरेस्ट

sanjay singh आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशाल ने बड़ा एक्शन लिया है. ईडी ने बुधवार को करीब 10 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार  (Sanjay Singh Arrested) कर लिया है. शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने आज उनके आवास पर सुबह पूछताछ करने पहुंची थी. जांच एजेंसी ने पिछले दिनों चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें AAP नेता संजय सिंह का नाम भी था. 

जानकारी के मुताबिक, ईडी की टीम संजय सिंह के पूछताछ करने के लिए सुबह 7 बजे उनके आवास पर पहुंची थी. करीब 10 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई. इसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया. जांच एजेंसी अब उन्हें हेडक्वार्टर लेकर जाएगी. रातभर AAP सांसद लॉकर में रहेंगे. इसके बाद गुरुवार सुबह उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- दिल्ली आबकारी नीति: AAP सांसद संजय सिंह के घर ED की छापेमारी

संजय सिंह के घर के बाहर पैरामिलिट्री फोर्स तैनात
संजय सिंह की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उनके घर के बाहर एकत्र होना शुरू हो गए हैं. सुरक्षा के मद्देनजर आप नेता के घर के बार पैरामिलिट्री फोर्स तैनात कर दी गई है. बता दें कि इस मामले में एक दिन पहले दिल्ली की एक अदालत ने YSR सांसद श्रीनिवासुलु रेड्डी के बेटे राघव मगुंटा और कारोबारी दिनेश अरोड़ा को गवाह बनने की अनुमति दी थी.

संजय सिंह और उनके सहयोगियों पर आरोप है कि  2020 में शराब की दुकानों और व्यापारियों को दिए गए लाइसेंस की धांधलेबाजी में वे शामिल थे. इससे राज्य के खजाने को नुकसान हुआ था. इससे पहले ईडी ने संजय सिंह के करीबी अजीत त्यागी और अन्य ठेकेदारों, व्यापारियों के घर छापेमारी की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement