Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ED के समन पर बोले संजय राउत- चाहे मेरा सिर कलम कर दो, मैं गुवाहाटी नहीं जाने वाला

ED Summons Sanjay Raut: मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी की ओर से समन मिलने के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि चाहे उनका सिर ही क्यों न कलम कर दिया जाए, वह गुवाहाटी जाकर शिवसेना के साथ बगावत नहीं करेंगे.

ED के समन पर बोले संजय राउत- चाहे मेरा सिर कलम कर दो, मैं गुवाहाटी नहीं जाने वाला

संजय राउत को ईडी ने भेजा है समन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena) विधायकों की बगावत के चलते हाई वोल्टेड ड्रामा जारी है. इसी बीच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिवसेना सांसद और पार्टी प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) को समन भेजा है. इस समन के जवाब में संजय राउत ने कहा है कि उन्हें पता था कि समन भेजा जाएगा. संजय राउत ने कहा है कि वह झुकने वालों में से नहीं हैं और वह बाला साहब के सच्चे सैनिक हैं. उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेहद करीबी माने जाने वाले संजय राउत ने कहा है कि उन्हें झुकाने की कितनी भी कोशिश की जाए, वह शिवसेना छोड़कर बागियों के साथ गुवाहाटी नहीं जाने वाले हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह ईडी के सामने अभी पेश नहीं होंगे और पेशी के लिए और वक्त मांगेंगे.

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में संजय राउत को सोमवार को पेश होने के लिए समन जारी किया है. गौरतलब है कि शिवसेना से बगावत करने वाले विधायकों ने भी संजय राउत पर आरोप लगाए हैं कि उनके बड़बोलेपन की वजह से भी यह सब हो रहा है. दूसरी तरफ, संजय राउत लगातार उद्धव ठाकरे के साथ बने हुए हैं और दावा कर रहे हैं कि बागियों में से कई विधायक उनके संपर्क में हैं और वह किसी भी हाल में उद्धव ठाकरे का ही साथ देंगे.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र के सियासी बवाल के बीच संजय राउत को ED का नोटिस, कल पेशी के लिए बुलाया

संजय राउत बोले- गिरफ्तार करो मुझे
समन मिलने पर संजय राउत ने कहा है, 'मुझे अभी-अभी पता चला कि ईडी ने मुझे समन किया है. अच्छा है. महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ी उठापटक चल रही है. हम बाला साहब के शिवसैनिक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं. यह साजिश है मुझे रोकने की. अगर आप मेरा सिर भी काट लोगे तब भी मैं गुवाहाटी का रास्ता नहीं लूंगा. गिरफ्तार करो मुझे!' 

यह भी पढ़ें- उद्धव को हिंदुत्व पर घेरने की तैयारी, राज ठाकरे के साथ जा सकता है शिंदे गुट

संजय राउत को यह समन मुंबई के पात्रा चॉल के री-डेवलपमेंट से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में भेजा गया है. इस साल अप्रैल महीने में ईडी ने 11.15 करोड़ की अचल संपत्तियां जब्त की थी. इसमें संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत का एक फ्लैट (दादर में) और अलीबाग के पास आठ लैंड पार्सल शामिल थी. पिछले साल इसी केस में प्रवीन राउत की 72 करोड़ की संपत्ति जब्त की थी और कई लोगों से पूछताछ भी की गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement