Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Attack On ED Team: बंगाल में इंडिया गठबंधन में भयंकर तकरार, ED अधिकारियों पर हमले के बाद ममता पर भड़के अधीर

Adhir Ranjan Lashes Out On Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल में इंडिया गठबंधन में दरार लगातार नजर आ रही है. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. 

Latest News
Attack On ED Team: बंगाल में इंडिया गठबंधन में भयंकर तकरार, ED अधिकारियों पर हमले के बाद ममता पर भड़के अधीर

Adhir Ranjan Slams Mamata Banerjee

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक तरफ इंडिया गठबंधन में सीटों के बंटवारे का मुद्दा नहीं सुलझ रहा है और दूसरी ओर सहयोगी दल के नेता एक-दूसरे के लिए ही मुश्किल हालात खड़े कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल में रेड करने आए ईडी अधिकारियों के साथ मारपीट की गई. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने इस घटना के लिए ममता बनर्जी पर हमला बोला है. उन्होंने हमले की घटना को गंभीर बताते हुए कहा कि ऐसा होना ठीक नहीं है. आज अधिकारियों पर हमला कर रहे हैं. ऐसे में कल किसी की हत्या भी हो सकती है. इससे पहले भी अधीर कई बार टीएमसी सरकार पर हमला बोल चुके हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने निशाना साधते हुए कहा था कि ममता बनर्जी अभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेवा करने में व्यस्त हैं.  

उन्होंने ईडी अधिकारियों पर हमले की निंदा करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज नहीं है. अधीर रंजन चौधरी कहा,'ईडी अधिकारियों पर सत्तारूढ़ सरकार के गुंडों के हमले के बाद यह स्पष्ट है कि राज्य में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है. आज हमला किया गया है और हो सकता है कि कल उनकी हत्या भी हो जाए. यह मेरे लिए आश्चर्य की बात नहीं होगी.' कांग्रेस और टीएमसी दोनों ही इंडिया गठबंधन में साथ हैं लेकिन एक-दूसरे पर ही ऐसे हमले गठबंधन के लिए असहज स्थिति जरूर बनाती है. 

यह भी पढ़ें: 'साजिशों से नहीं टूटेगी दोस्ती,' सिसोदिया के लिए किसे चेतावनी दे रहे केजरीवाल?  

टीएमसी सांसद ने किया बचाव, अधिकारियों पर डाला दोष
ईडी की रेड करने आई टीम पर हमले का बचाव करते हुए टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने सारा दोष अधिकारियों पर ही डाल दिया. उन्होंने कहा कि जांच करने के लिए आए अधिकारी दिल्ली के सत्ताधारी लोगों के इशारे पर स्थानीय लोगों की भावनाओं को भड़काने की कोशिश कर रहे थे. सच तो यह है कि विपक्षी ताकतों को चुप कराने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल केंद्र सरकार कर रही है. बंगाल की जनता उन्हें इसका जवाब देगी. ममता बनर्जी ने भी इसे केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल बताया है.

टीएमसी नेता के घर रेड करने पहुंची थी ED की टीम
बता दें कि ईडी की टीम उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखली गांव का में राशन घोटाले के केस में टीएमसी नेता एसके शाहजहां शेख के घर छापेमारी करने पहुंची थी. तभी वहां करीब 200 लोग आ गए और ईडी टीम पर हमला कर दिया. ये सभी लोग टीएमसी के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं. अधिकारियों के ऊपर पत्थर और डंडे से हमला करने की खबर है. इस घटना पर जमकर सियासी बवाल भी हो रहा है.

यह भी पढ़ें: सीबीएसई ने जारी की नई डेटशीट, जानें 10वीं और 12वीं के किन पेपर्स की डेट बदली  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement