Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राखी पर भाई से मांगा 21-21 हजार का शगुन, भाभी ने टोका तो ननदों ने किया ऐसा हाल

Raksha Bandhan: देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार इस बार 30 और 31 अगस्त दो अलग-अलग दिन मनाया गया था. जिसमें बहनों ने अपने भाइयों के राखी बांधी.

राखी पर भाई से मांगा 21-21 हजार का शगुन, भाभी ने टोका तो ननदों ने किया ऐसा हाल

Raksha bandhan 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रक्षाबंधन का त्योहार भाई-बहन के प्यार के लिए माना जाता है. जहां बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और उसकी लंबी उम्र की कामना करती हैं. बदले में भाई अपनी बहन को उम्रभर उसकी रक्षा का वचन देता है. इस दौरान भाई अपनी बहन को शगुन भी देता है. जिसे वो खुशी-खुशी स्वीकार कर लेती हैं. लेकिन इस बीच देश की राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां शगुन को लेकर झगड़ा हो गया. 

मामला दिल्ली के मैदानगढ़ी थाना क्षेत्र का है. जहां रक्षाबंधन पर शगुन लेने के लिए तीन महिलाओं ने अपनी भाभी की पिटाई कर दी. महिला AIIMS में भर्ती है. पीड़ित महिला ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित मैदानगढ़ी इलाके में रहती है. वो एक निजी अस्पताल में नर्स है.

ये भी पढ़ें- G20 Summit: दिल्ली मेट्रो में अब 200 रुपये में जितना मर्जी करें ट्रेवल, जानें क्या है DMRC की नई पास स्कीम

भाई से मांगा 21-21 हजार रुपये का शगुन
पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि रक्षाबंधन के मौके पर उसके पति की बहनें भाई को राखी बांधने घर आई थीं. राखी बांधने के बाद वो 21-21 हजार रुपये शगुन देने की डिमांड करने लगीं. इसी बात को लेकर महिला का अपनी ननदों से विवाद शुरू हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि ननदों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. 

ये भी पढ़ें- शोर मचा रहे बच्चों पर चिल्लाई टीचर, 'पढ़ना नहीं है तो पाकिस्तान चले जाओ'  

पुलिस मामले की जांच में जुटी
रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने जब इसकी शिकायत पुलिस में करनी चाहिए तो अन्य रिश्तेदारों ने भी पीटना शुरू कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. गंभीर हालत में उसे एम्स में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि 30 और 31 अगस्त को दो अलग-अलग दिन देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement