Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पूरा देश भी जलेगा', ये बोलकर फंसी ममता बनर्जी, Delhi-Patna में दर्ज हुई FIR

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के विवादित बयान को लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है.

Latest News
'पूरा देश भी जलेगा', ये बोलकर फंसी ममता बनर्जी, Delhi-Patna में दर्ज हुई FIR
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ दिल्ली और पटना में शिकायत दर्ज हुई है. दरअसल, ममता बनर्जी ने कहा है कि अगर बंगाल जलेगा तो पूरा नॉर्थ-ईस्ट भी जलेगा, उनके इस बयान पर राजनीतिक घमासान मच गया है.  बिहार बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण सिंह कल्लू ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता और सामाजिक कार्यकर्ता विनीत जिंदल ने ममता बनर्जी के खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज कराया है. 

ममता बनर्जी ने दिया ये बयान 
दरअसल, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में तृणमूल छात्र परिषद के स्थापना दिवस कार्यक्रम में एक विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कोलकाता की महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना को लेकर बंगाल में आग लगाने के लिए अपनी पार्टी का इस्तेमाल कर रहे हैं. आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप बंगाल जलाते हैं, तो बिहार, झारखंड, असम, नॉर्थ-ईस्ट, उत्तर प्रदेश, ओडिशा और दिल्ली भी जलेंगे. 


ये भी पढ़ें-UP में 1 लाख नई नौकरी देंगे CM Yogi, महिलाओं को 20 फीसदी कोटा, पढ़ें पूरी बात   


BJP नेता ने दर्ज कराई FIR
भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण सिंह कल्लू ने ममता बनर्जी  के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में कृष्णा कल्लू ने कहा कि ममता बनर्जी ने अपने भाषण में गलत भाषा का प्रयोग किया है. कानूनी रूप से संवैधानिक पद पर रहते हुए असंवैधानिक बातों का प्रयोग करना पूरे देश के आम जनमानस की भावनाओं को आहत करना है. उन्होंने शिकायत में कहा कि ममता के बयान देश में अप्रिय घटना को न्योता देने वाला है. कृष्ण सिंह कल्लू ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ऊपर कड़ी से कड़ी धारा लगाई जाए. 

दिल्ली में भी FIR दर्ज 
विनीत जिंदल सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता और सामाजिक कार्यकर्ता हैं. ममता बनर्जी के भड़काऊ बयान के बाद उन्होंने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने टीएमसी छात्र संगठन के लोगों को संबोधित करते हुए लोगों को उकसाने और भड़काने वाली बातें कही हैं. उन्होंने अपने भाषण के दौरान ये कहा कि यदि बंगाल जलेगा तो देश के और राज्य भी जलेंगे, दिल्ली भी जलेगी. उनका ये बायान बेहद आपत्तिजनक है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement