Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपने पहले भाषण में फूट-फूटकर रोने लगीं Hemant Soren की पत्नी कल्पना सोरेन, देखें Video

Kalpana Soren Video: झामुमो के स्थापना दिवस समारोह में हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी पहुंचीं. जहां वह मंच पर ही रो पड़ी.

Latest News
अपने पहले भाषण में फूट-फूटकर रोने लगीं Hemant Soren की पत्नी कल्पना सोरेन, देखें Video
Kalpana Soren
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पूर्व सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की पत्नी ने कल्पना सोरेन (Kalpana Soren) ने सोमवार को राजनीति में कदम रखा. गिरिडीह झंडा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए वह हेमंत सोरेन की बात करने लगीं और कुछ देर में वह मंच पर ही रोने लगीं. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लग रहा था कि वह आंसू रोक लेंगी लेकिन ऐसा नहीं कर पाईं. उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. कल्पना सोरेन ने कहा कि ये दिल्ली में बैठते हैं लेकिन इनका दिल नहीं धड़कता.

गिरिडीह जिले के झंडा मैदान में सोमवार को झामुमो का 51वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन और पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन विशेष रूप से शामिल हुए. इस मौके पर कल्पना सोरेन ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान वह फफक रोने लगीं. उन्होंने कहा कि बहुत ही भारी मन से आज का दिन आपके समक्ष में खड़ी हूं. एक पिता के रूप में मेरे ससुरजी और मेरी सासु मां जो बहुत ही बीमार वृद्ध हो चुकी हैं. वह भी आहत और परेशान हैं. मैंने सोचा था कि मैं अपने आंसू को रोक लूंगी लेकिन आप लोगों का प्यार देखकर आज मुझे वही ताकत मिल रही जो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था.


यह भी पढ़ें: ED को जवाब देने को तैयार हुए Arvind Kejriwal, शर्त रखकर मांगी तारीख  


बीजेपी पर जमकर बोला हमला 

 कल्पना सोरेन ने इस दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत हेमंत जी को जेल भेजा गया है. रविवार को अपने जन्मदिन वे उनसे मिलने होटवार जेल गयी थीं. हेमंत सोरेन ने इस दौरान उनका हौसला बढ़ाया और कहा कि मैं जेल हूं लेकिन जिंदा हूं. घबराना नहीं है. झारखंड कभी किसी के आगे नहीं झुका है. मैं भी नहीं झुकूंगा. उन्होंने आगे यह भी कहा कि सीएम हेमंत सोरेन ने अपनी कुर्सी सिर्फ इसलिए छोड़ दी क्योंकि वे किसी के सामने झुकते नहीं हैं. आज हमारे जितने विधायक और कार्यकर्ता यहां मौजूद हैं, उनका मनोबल देखकर ऐसा लग रहा है कि हमने दिखा दिया कि झारखंड कभी झुकेगा नहीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement