Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi में बड़ा हादसा, 10वीं में पढ़ने वाले 4 छात्र यमुना नदी में डूबे

Students Drowned in Yamuna: यमुना नदी में डूबे चारों छात्र गाजियाबाद के रामपार्क विस्तार कॉलोनी के रहने वाले हैं. वह स्कूल बंक करके नदी में नहाने गए थे.

Latest News
Delhi में बड़ा हादसा, 10वीं में पढ़ने वाले 4 छात्र यमुना नदी में डूबे

Yamuna River

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. बुराड़ी थाना क्षेत्र में यमुना नदी (Yamuna River) में नहाने गए चार स्कूल के छात्र डूब गए. पुलिस ने तीन छात्रों के शव बरामद कर लिए हैं. जबकि एक की तलाश जारी है. चारों छात्र गाजियाबाद के रामपार्क विस्तार कॉलोनी के रहने वाले हैं. वह स्कूल बंक करके नदी में नहाने गए थे.

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के राम पार्क इलाके में रहने वाला 16 साल का आदित्य अपने दोस्त शिवम यादव, उदय आर्य और रमन के साथ यमुना घाट पर मंगलवार सुबह नहाने गया था. इस दौरान चारों डूब गए. शाम 6 बजे किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने 3 चात्रों के शव निकाल लिए. जबकि चौथे की तलाश जारी है. लेकिन अंधेरा हो जाने की वजह से ऑपरेशन रोक दिया गया है. अब बुधवार सुबह फिर छात्र की तलाश की जाएगी.

छात्रों की उम्र 16 से 17 साल के बीच बताई जा रही है. चारों गाजियाबाद के ज्योति विद्या पब्लिक स्कूल में दसवीं के छात्र थे. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि स्कूल से बंक करके चारों यमुना में नहाने गए थे. उनकी 22 फरवरी से बोर्ड की परीक्षा शुरू होने वाली थी.

आदित्य रावत के पिता रवि टॉनिक सिटी की एक फैक्ट्री में नौकरी करते हैं, जबकि माता ममता रावत घरेलू महिला हैं. बेटे की मौत का सदमा परिजन बर्दाशत नहीं कर पा रहे हैं. सभी छात्रों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement