Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जाम में फंसा हूं, मुझे 500 रुपये भेजो', चीफ जस्टिस बनकर स्कैमर ने मांगे पैसे, जानें पूरा मामला

साइबर फ्रॉड (Cyber Fraud) का एक बड़ा मामला देखने को मिला है, जब सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के चीफ जस्टिस (CJI) सीजीआई डीवाई चंद्रचूड़ (DY Chandrachud) के नाम पर एक शख्स से ठगी करने की कोशिश की गई.

Latest News
'जाम में फंसा हूं, मुझे 500 रुपये भेजो', चीफ जस्टिस बनकर स्कैमर ने मांगे पैसे, जानें पूरा मामला

CJI Chandrachud

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज कल साइबर फ्रॉड (Cyber Fraud) के मामले बड़ी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लगातार लोगों को ऑनलइन स्कैम्स का शिकार बनाया जा रहा है. इसके शिकार आम लोगों से लेकर बड़े नेता ओर अधिकारी भी हो रहे हैं. साथ ही बड़े लोगों के पर भी ऐसे स्कैम्स खूब हो रहे हैं.  ऐसा ही मामला फिर से देखने को मिला है, जब सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court)के चीफ जस्टिस (CJI) भी इसके चपेट में आ गए. इस मामले में सीजीआई डीवाई चंद्रचूड़ (DY Chandrachud) के नाम पर एक शख्स से ठगी करने की कोशिश की गई है.


यह भी पढ़ें: हरियाणा में दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आए साथ, जाट-दलित वोट बैंक पर नजर 


स्कैमर ने मैसेज में क्या लिखा था?
ये मामला मंगलवार यानी कल का है. एक शख्स को स्कैमर की तरफ से फ्रॉड का एक मैसेज मिला. इस मैसेज में लिखा हुआ था कि 'हैलो, मैं चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया (CJI) हूं. कॉलेजियम के साथ हमारी एक खास बैठक होनी है. मैं कनॉट प्लेस में जाम में फंसा हुआ हूं. कैब के लिए क्या आप मुझे 500 रुपये ट्रांसफर कर सकते हैं? मैं जैसे ही सुप्रीम कोर्ट पहुंचूंगा पैसे लौटा दूंगा.' इस मैसेज के आखिरी में लिखा हुआ है कि 'सेंट फ्रॉम आइपैड.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement