Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैंसर से हो गई थी युवक की मौत, उसकी जलती चिता पर कूदकर दोस्त ने दे दी जान

दोस्त की कैंसर जैसी बीमारी से हुई मौत गौरव नहीं बर्दाश्त कर पाया. उसने अपने ही दोस्त की चिता पर कूदकर जान दे दी.

कैंसर से हो गई थी युवक की मौत, उसकी जलती चिता पर कूदकर दोस्त ने दे दी जान

दोस्त की चिता पर जाकर गौरव लेट गया. जिसके बाद उसकी मौत ही गई.
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे... बॉलीवुड में दोस्ती को लेकर इस तरह के ना जाने कितने गीत लिखे गए. कुछ लोग दोस्ती में कुछ भी कर गुजरते हैं. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक की कैंसर से मौत हो गई. ऐसे में युवक का दोस्त इसे बर्दाश्त नहीं कर पाया. उसने अपने दोस्त की चिता पर कूदकर जान दे दी.

फिरोजाबाद के रहने वाले अशोक कुमार और आनंद गौरव राजपूत के बीच बचपन से गहरी दोस्ती थी. अशोक कैंसर से पीड़ित था. इस बीमारी ने उसकी जान ले ली. मौत के बाद घर में कोहराम मच गया. जिसके बाद अंतिम संस्कार के लिए परिवार और रिश्तेदार अशोक का शव लेकर घाट पहुंच गए. यहां पर अशोक की चिता जलाकर परिजन घर वापस आ गए.  

यह भी पढ़ेंPM मोदी से मिले अधीनम महंत, नए संसद भवन के उद्घाटन से पहले सौंपा सेंगोल

दोस्त की चिता पर कूदकर दे दी जान

दोस्त की मौत से दुखी आनंद गौरव घाट पहुंच गया. रोते हुए वह अचानक दोस्त की जलती चिता पर कूद गया. गौरव को ऐसा करता देख वहां आसपास के लोग चीखने लगे. ऐसे में कुछ लोगों ने जल्दी गौरव को जलती आग से नीचे उतारा. जिसके बाद उसे उपचार के लिए फिरोजाबाद के सरकारी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने आगरा रेफर कर कर दिया. आगरा पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने बताया कि गौरव का 90 फीसदी शरीर आग से झुलस गया था. 

यह भी पढ़ें- पहलवानों का ऐलान, 'कल जिंदा हों या न हों, संसद के सामने महापंचायत होकर रहेगी

अशोक और गौरव के बीच थी गहरी दोस्ती

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अशोक और गौरव के बीच गहरी दोस्ती थी. इन दोनों की मुलाकात स्कूल में प्राथमिक शिक्षा के दौरान ही हुई थी. तब से ही दोनों एक - दूसरे पर जान छिड़कने थे. कुछ महीने पहले ही डॉक्टरों ने अशोक को कैंसर बन बताया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement