Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gangster Jarnail Singh Murder: अमृतसर में बीच बाजार बरसाईं गईं गोलियां, पढ़ें कैसे मारा गया गैंगस्टर जरनैल सिंह

Gangster Murder: अमृतसर में दो गैंग के बीच चल रही लड़ाई के कारण हुई इस हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें मारा गया गैंगस्टर बचने के लिए जद्दोजहद करता दिख रहा है.

Gangster Jarnail Singh Murder: अमृतसर में बीच बाजार बरसाईं गईं गोलियां, पढ़ें कैसे मारा गया गैंगस्टर जरनैल सिंह

Punjab Gangster Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amritsar News- पंजाब का अमृतसर जिला बुधवार को सरेआम गैंगवार में चली गोलियों के कारण दहल गया. जिले में बाबा बकाला के पास सठियाला गांव के बाजार में कार सवार नकाबपोश बदमाशों ने सरेआम गैंगस्टर जरनैल सिंह को दौड़ा-दौड़ाकर गोलियों से भून दिया और फरार हो गए. इस घटना के बाद पूरे जिले में अलर्ट हो गया है. पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

हमले की सीसीटीवी फुटेज में दिखा पूरा घटनाक्रम

जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर जरनैल सिंह बुधवार को अपने घर पर था. इसी दौरान चार नकाबपोश बदमाश एक स्विफ्ट कार में सवार होकर वहां पहुंचे. इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज अमृतसर पुलिस को मिला है, जिसमें दिख रहा है कि कार से उतरे हथियारबंद बदमाशों ने जरनैल सिंह पर फायरिंग की. फायरिंग शुरू होने पर जरनैल बचने के लिए दौड़कर एक दुकान में घुस गया, लेकिन हमलावर वहां भी पहुंच जाते हैं. इसके बाद बदमाशों ने तब तक गोलियां बरसाईं, जब तक जरनैल सिंह के मरने की पुष्टि नहीं हो गई. इसके बाद हमलावर दुकान से बाहर निकले और हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने जरनैल सिंह को 20 से 25 गोलियां मारी हैं.

गोपी घनश्याम पुरिया गैंग पर है शक

पुलिस को इस हत्याकांड का शक गोपी घनश्याम पुरिया ग्रुप से जुड़े बदमाशों पर है. इस गैंग के साथ जरनैल सिंह के गैंग की दुश्मनी चल रही है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर नकाबपोश बदमाशों की पहचान की कोशिश शुरू कर दी है. माना जा रहा है कि किसी व्यक्ति ने जरनैल सिंह के घर पर होने की रेकी करने के बाद विपक्षी गैंग को जानकारी दी होगी. इसी कारण वे पूरी तैयारी के साथ वहां पहुंचे थे. जरनैल सिंह के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement