Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

150 मेहमान, 250 जवान, Barcode से एंट्री, दिल्ली की यह शादी क्यों है खास?

Gangster Kala jathedi and Anuradha wedding ceremony: गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की 12 मार्च को दिल्ली के द्वारका में शादी होगी.

Latest News
150 मेहमान, 250 जवान, Barcode से एंट्री, दिल्ली की यह शादी क्यों है खास?

Kala jathedi and Anuradha Chaudhary wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी (Gangster Kala jathedi) और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की 12 मार्च को शादी होने वाली है. यह शादी द्वारका के संतोष गार्डन में होगी. शादी से पहले ही बैंक्वेट हॉल को किले में तब्दील कर दिया गया और निगरानी के लिए ड्रोन की मदद ली जाएगी. यह पहली शादी है जहां मेहमानों से ज्यादा पुलिसकर्मी मौजूद होंगे. 

दरअसल, गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज के कई दुश्मन हैं.पुलिस को शक है कि शादी के दौरान विरोधी गैंग के लोग हमला न कर दें. इसको लेकर सुरक्षा पुख्ता की जा रही है. शादी में आने वाले मेहमानों को बारकोड (Barcode) दिया जाएगा. इसकी जरिए उनकी एंट्री होगी. विवाह कार्यक्रम में आने वाले लोगों पर ड्रोन से नजर रखी जाएगी और सुरक्षा के लिए सश्स्त्र कमांडो तैनात रहेंगे.

शादी में हाईटेक हथियारों से लैस होंगे कमांडो
इस शादी समारोह में 150 मेहमान पहुंचेंगे. जबकि 250 पुलिसकर्मियों और और हाई टेक हथियारों से लैस स्वाट कमांडो तैनात रहेंगे. दिल्ली पुलिस ने गैंग वॉर के साथ-साथ काला जठेड़ी के हिरासत से फरार होने जैसी किसी भी घटना से बचने के लिए योजना तैयार की है. द्वारका सेक्टर तीन में स्थित संतोष गार्डन बैंक्वेट को संदीप के वकील ने 51 हजार रुपये में बुक किया है, जो तिहाड़ जेल से सात किलोमीटर दूर है.

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ''बैंक्वेट हॉल के प्रवेश द्वार पर मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं. विवाह के दौरान सभी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए आधा दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरा और ड्रोन का इस्तेमाल किया जाएगा. पुलिसकर्मियों में स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच और हरियाणा की अपराध जांच एजेंसी (CIA) की टीमें मौजूद रहेंगी.

वेटरों को दी जाएगी ID
अधिकारी ने बताया कि कुछ पुलिस अधिकारी हथियारों से लैस सादे कपड़ों में होंगे और कार्यक्रम स्थल पर कड़ी निगरानी रखेंगे. एक अन्य अधिकारी ने बताया कि काला जठेड़ी का परिवार पहले ही 150 मेहमानों की सूची स्थानीय पुलिस के साथ साझा कर चुका है. उन्होंने बताया कि शादी के दौरान वेटरों और अन्य कर्मचारियों को पहचान के लिए ID दी जाएंगी.

हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले काला जठेड़ी कभी वांछित था और उसपर सात लाख रुपये का इनाम था. संदीप को विवाह के लिए दिल्ली की एक अदालत ने 6 घंटे की पैरोल दी है. जठेड़ी की शादी लेडी डॉन अनुराधा चौधरी से होगी, जिसका भी आपराधिक इतिहास है. जठड़ी फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है. वह कल सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक पैरोल पर अपने गांव जठेड़ी जाएगा, जहां दंपति शादी के बाद वाली रस्मों को पूरा करेंगे.शादी के बाद वापस जेल में लाया जाएगा.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement