Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गैंगस्टर काला जठेड़ी के संग Lady Don ने लिए 7 फेरे, खुद Scorpio चलाकर मंडप पहुंची दुल्हन

Kala Jathedi and Lady Don Anuradha Chaudhary Wedding: काला जठेड़ी को शादी करने के लिए दिल्ली की एक अदालत ने 6 घंटे की पैरोल दी थी. इसी समय के बीच उसने शादी की सारी रस्में निभाई. इस दौरान पुलिस के कड़े सुरक्ष इंतजाम रहे.

Latest News
गैंगस्टर काला जठेड़ी के संग Lady Don ने लिए 7 फेरे, खुद Scorpio चलाकर मंडप पहुंची दुल्हन

Kala Jathedi Lady Don Anuradha Chaudhary Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी (Kala Jatheri Wedding) ने मंगलवार को लेडी डॉन अनुराधा चौधरी (Anuradha Chaudhary) उर्फ मैडम मिंज के साथ 7 फेरे लिए. यह शादी दिल्ली के द्वारका सेक्टर-3 स्थित संतोष गार्डन में हुई. इस दौरान सुरक्षा में भारी पुलिसबल तैनात रहा. जठेड़ी हरियाणा के सोनीपत से एक एसयूवी कार में विवाह स्थल पर पहुंचा. 

वहीं, उनकी दुल्हन अनुराधा चौधरी खुद ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो चलाकर शादी के मंडप में पहुंची. इस दौरान गाड़ी में उनका परिवार भी साथ था. इस शादी के लिए पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी. 250 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था.दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर की आपराधिक छवि और उसके पिछले रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए एक योजना बनाई थी.

एक समय वांछित अपराधी और 7 लाख रुपये का ईनामी रहा काला जठेड़ी को शादी करने के लिए दिल्ली की एक अदालत ने 6 घंटे की पैरोल दी थी. इस समय के बीच ही उसे शादी की सारी रस्में निभाने की इजाजत मिली थी. जठेड़ी फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है. शादी के बाद वह फिर से जेल में पहुंच जाएगा. गैंगस्टर की शादी के वकील ने 51,000 रुपये में बारात घर बुक किया था.

मेहमानों की Barcode से हुई एंट्री
सुरक्षा के लिहाज से इस शादी में आए मेहमानों की बारकोड (Barcode) के जरिए एंट्री कराई गई थी. विवाह कार्यक्रम में शामिल हुए मेहमानों को जांच के बाद ही अंदर घुसने दिया गया. इस शादी समारोह में 150 मेहमान शरीक हुए. जबकि 250 पुलिसकर्मियों और और हाई टेक हथियारों से लैस स्वाट कमांडो तैनात रहे. 

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ''बैंक्वेट हॉल के प्रवेश द्वार पर मेटल डिटेक्टर लगाए गए. विवाह के दौरान सभी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए आधा दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरा और ड्रोन का इस्तेमाल किया गया. पुलिसकर्मियों में स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच और हरियाणा की अपराध जांच एजेंसी (CIA) की टीमें मौजूद रहीं.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement