Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आंख से दिखता नहीं तो नहीं मिलेगी गैस', नेत्रहीन महिला को LPG कनेक्शन देने से इनकार

LPG Gas Connection: महाराष्ट्र की एक बैंक कर्मचारी ने शिकायत की है कि उन्हें सिर्फ इस वजह से गैस कनेक्शन देने से इनकार कर दिया क्योंकि वह देख पाने में असमर्थ है.

'आंख से दिखता नहीं तो नहीं मिलेगी गैस', नेत्रहीन महिला को LPG कनेक्शन देने से इनकार

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के पुणे जिले से एक दिव्यांग महिला के साथ भेदभाव का मामला सामने आया है. एक महिला ने आरोप लगाए हैं कि उन्हें सिर्फ इस वजह से LPG गैस का कनेक्शन देने से इनकार कर दिया गया कि वह देखने में असमर्थ हैं. महिला पूर्णत: दृष्टि बाधित है और बैंक में कर्मचारी हैं. महिला ने गैस एजेंसी के उच्च अधिकारियों से भी बात की लेकिन उन्होंने भी वही तर्क दिया और गैस कनेक्शन देने से इनकार कर दिया.

महिला कर्मचारी के मुताबिक, हाल ही में उनका ट्रांसफर लोनावला हुआ है. बैंक में काम करने वाली संगीता कोल्हापुरे इससे पहले मुंबई में काम करती थीं. अब लोनावला में वह अपने बच्चों के साथ किराए का कमरा लेकर रहती हैं. गैस सिलेंडर न होने की वजह से उन्हें खाना बनाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. इस समस्या को हल करने के लिए उन्होंने गैस कनेक्शन के लिए आवेदन दिया था.

यह भी पढ़ें- सहेली से करनी थी शादी, लड़का बनने के लिए तांत्रिक के पास गई लड़की और फिर... 

पेपर पर लिखकर दे दिया कि नहीं दे सकते गैस
संगीता कोल्हापुरे ने बताया कि परमार गैस एजेंसी ने उन्हें गैस कनेक्शन देने से इनकार कर दिया. गैस एजेंसी ने संगीता को बताया कि वह नेत्रहीन हैं इसलिए गैस कनेक्शन नहीं दिया जा सकता है. गैस एजेंसी ने यही बात आधिकारिक तौर पर पेपर भी लिखकर दे दी है. अब संगीता परेशान हैं और उन्होंने सरकार से अपील की है कि उन्हें गैस कनेक्शन दिया जाए.

यह भी पढ़ें- नोएडा के मॉल में हो गई थी मारपीट, ग्राहक मामलों के विभाग ने कहा, 'सर्विस टैक्स न थोपें रेस्टोरेंट'

परमार गैस एजेंसी ने बताया कि उन्होंने अपने उच्च अधिकारियों से भी बात की लेकिन उनका तर्क था कि संगीता नेत्रहीन हैं ऐसी स्थिति में कोई दुर्घटना हो सकती है. अब संगीता ने सरकार से अपील की है कि उनकी मदद की जाए और उन्हें गैस कनेक्शन दिलाया जाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement