Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

लापरवाही: Kathua Railway Station पर बिना ड्राइवर के ही पटरियों पर दौड़ने लगी ट्रेन, अधिकारियों के हाथ पांव फूले

बिना ड्राइवर के ट्रेन चलने की सूचना मिलते ही पूरे फिरोजपुर मंडल में हड़कंप मच गया. इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Latest News
लापरवाही: Kathua Railway Station पर बिना ड्राइवर के ही पटरियों पर दौड़ने लगी ट्रेन, अधिकारियों के हाथ पांव फूले

Railway Station

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पंजाब के पठानकोट के कठुआ रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां रुकी एक मालगाड़ी ढलान के कारण बिना ड्राइवर के अचानक पठानकोट की ओर चलने लगी. यह घटना सुबह साढ़े सात बजे की है. बिना ड्राइवर के ट्रेन चलने की सूचना मिलते ही पूरे फिरोजपुर मंडल में हड़कंप मच गया और जम्मू तवी लाइन के स्टेशनों पर इमरजेंसी हूटर बजने लगे. जिसके बाद ट्रेन को मुकेरियां पंजाब में ऊंची बस्सी के पास रोका गया. जम्मू के डिवीजनल ट्रैफिक मैनेजर ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स एक अनुसार,  मालगाड़ी बिना लोको पायलट (ड्राइवर) और बिना सिग्नल के आगे सरक जाने के कारण कुछ समय तक अफरातफरी की स्थिति मची रही. हालांकि बाद में इसे नियंत्रित किया. वहीं इस घटना में किसी प्रकार का जानमाल का भी कोई नुकसान नहीं हुआ है. ऐसे में एक बड़ा हादसा होते -होते टल गया. अब प्रशासन और उच्च अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं. 

 


इसे भी पढ़ें- Meow Meow Drugs क्या है, पौधों की खाद से कैसे बन गई दुनिया की सबसे खतरनाक ड्रग्स, पढ़ें पूरी बात


घटना पर क्या बोले अधिकारी 

डिवीजनल ट्रैफिक मैनेजर ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि कठुआ स्टेशन पर रुकी एक मालगाड़ी अचानक पठानकोट की ओर ढलान के कारण बिना ड्राइवर के चलने लगी. ट्रेन को मुकेरियां पंजाब में ऊंची बस्सी के पास रोका गया. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि इस घटना की जानकारी होते ही अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement