Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Google Discover down: भारत के साथ-साथ दुनिया भर में गूगल डिस्कवर डाउन

Google Discover down: भारत के साथ-साथ दुनिया भर में Google Discover डाउन हो गया है. डिस्कवर के डाउन होने के बाद इस प्लेटफॉर्म पर कुछ भी नहीं दिख रहा है.

Latest News
Google Discover down: भारत के साथ-साथ दुनिया भर में गूगल डिस्कवर डाउन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Google Discover down: भारत के साथ-साथ दुनिया भर में Google Discover डाउन हो गया है. डिस्कवर के डाउन होने के बाद इस प्लेटफॉर्म पर कुछ भी नहीं दिख रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक भारत में कई यूजर्स के लिए गूगल डिस्कवर की बंद कर दिया गया है. इतना ही नहीं डिस्कवर के साथ गूगल न्यूज भी डाउन चल रहा है. 

Google की यह समस्या भारत में ही नहीं बल्कि कई और देशों में भी देखी जा रही है. इसमें इटली, रशियन फेडरेशन, यूनाइटेड किंगडम, और ऑस्ट्रेलिया भी शामिल हैं. ऐसे में अचनाक गूगल डिस्कवर से साथ-साथ गूगल न्यूज के डाउन हो जाने से यूजर्स को खबरें भी नहीं मिल रही हैं.  

ये परेशानी अचानक 5 बजकर 48 मिनट पर शुरु हुई और देखने ही देखने पूरी दुनिया में आग की तरह फैल गई. नीचे स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि यूजर्स के सामने न्यूज की बजाय एरर आ रहा है. कई यूजर्स को गूगल न्यूज एप पर नई फीड नहीं मिल रही है. 

कई यूजर्स ने गूगल डिस्कवर और गूगल न्यूज की डाउन सर्विस का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है. सबसे ज्यादा दिक्कत एंड्रॉयड और वेब वर्जन यूजर्स को हो रही है. जब भी आप कोई भी गूगल पर कुछ सर्च कर रहे तो आपको रिजल्ट नहीं मिल रहे हैं. 

Google Discover

बीते लगभग 2 घंटे Google डिस्कवर और गूगल न्यूज दोनों डाउन रहने के बाद अब रिकवर हो चुके है. दोनों प्लेटफॉर्म पहले की तरह वर्क करने लगे है. फिलहाल यूजर्स को किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ रहा है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement