Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मौत के रास्ते पर ले गया 'गूगल मैप', नदी में कार गिरने से 2 डॉक्टर की मौत

Google Map: दोनों डॉक्टर गूगल मैप की मदद से आगे बढ़ रहे थे. इस दौरान उनकी कार एक नदी में जा गिरी, जिससे कार में सवार तीन लोग घायल हो गए.

मौत के रास्ते पर ले गया 'गूगल मैप', नदी में कार गिरने से 2 डॉक्टर की मौत

Google Map Death 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टेक्नोलॉजी के जमाने में हर कोई कहीं भी जाता है तो गूगल मैप ही मदद करता है. इसके जरिए ही लोग लंबी दूरी तय करते हैं. अब केरल से हैरान कर देने वाला सामने आया है. केरल के दो डॉक्टरों को गूगल मैप का सहारा लेना जान पर भारी पड़ गया. गूगल मैप के चक्कर में उनकी जान चली गई. भारी बारिश के बीच कार से सफर कर रहे दो डॉक्टर गूगल मैप की मदद से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान कार नदी में समा गई. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना केरल के एर्नाकुलम जिले के गोथुरुथ इलाके की है. जहां शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात केरल के कोच्चि में पेरियार नदी में एक कार गिर गई. जिसमें 5 लोग सवार थे, जो गूगल मैप की मदद से कहीं जा रहे थे. हादसे को देख घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. हादसे की जानकारी होती ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. 

यह भी पढ़ें- क्यों याद किए जाते हैं महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री, जानें खास बातें

पुलिस ने की मृतकों की पहचान 

 यह शनिवार (30 सितंबर) को हुआ. हादसे में कार में सवार दो डॉक्टरों की मौत हो गई. वहीं, तीन अन्य लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों के नाम अद्वैत (29) और अजमल (29) बताया जा रहा हैंजबकि तीन अन्य बच गए. बताया जा रहा है कि अद्वैत डॉक्टर थे और वह अपना जन्मदिन मनाकर दोस्तों के साथ लौट रहे थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement