Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात के वडोदरा में कंपा देने वाली घटना, भरभराकर गिरी स्कूल की दीवार, चपेट में आए 6 बच्चे- देखें वीडियो

Vadodara School Wall Collapse: गुजरात के वडोदरा में एक प्राइवेट स्कूल की दीवार गिरने का वीडियो सामने आया है. इस घटना में 6 स्कूली बच्चों को चोट आई है.

Latest News
  गुजरात के वडोदरा में कंपा देने वाली घटना, भरभराकर गिरी स्कूल की दीवार, चपेट में आए 6 बच्चे- देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

गुजरात के वडोदरा में एक स्कूल में दीवार गिरने की घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब बच्चे लंचब्रेक के समय खाना खा रहे थे. इस घटना में 6 स्कूली बच्चे दीवार के नीचे जा गिरे. ये सभी बच्चे दीवार के सहारे बैठकर खाना खा रहे थे. इस स्कूल का संचालन के सी पटेल द्वारा किया जा रहा है. 

हालांकि अभी तक कोई अप्रिय घटना की खबर नहीं है, लेकिन उन 6 बच्चों को चोट आई है. सभी जख्मी हुए बच्चों को मेडिकल ट्रीटमेंट दिलवाया गया है. जानकारी से पता चला कि ये दीवार स्कूल के पहले मंजिल के कमरे के गिरी है. 

ये घटना वडोदरा के वाघोडिया रोड पर आने वाले गुरुकुल चौराहे के पास श्री नारायण विद्यालय में हुई. इस निजी विद्यालय की बिल्डिंग चार मंजिल की है. जब ये हादसा हुआ तो बाकी कक्षाओं में बैठे बच्चे सहम गए. दीवार गिरने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसका वीडियो भी सामने आया है. 


ये भी पढ़ें: प्रदर्शन की आग में झुलसा Bangladesh, अब तक 105 की मौत, पूरे देश में कर्फ्यू लागू


इस पूरी घटना में एक बच्चे को गंभीर चोट लगी है, जिसका इलाज जारी है. वडोदरा में यह घटना जब घटी तब वडोदरा के प्रभारी और राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी शहर में ही थे. वह एक वार्ड-2 के कॉरपोरेटर के फंक्शन में पहुंचे थे. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WION (@wionews)

पुलिस ने जब इस मामले की जांच की पता चला की स्कूल की बिल्डिंग जर्जर हो चुकी थी. लेकिन दूसरी तरफ स्कूल प्रबंधन का दावा है उसके पास तमाम जरूरी सर्टिफिकेट और दस्तावेज हैं. हालांकि इस घटना के बाद शिक्षा विभाग और जिला प्रशासन की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement