Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurugram News: गुरुग्राम में हैरान करने वाला मामला, कोर्ट रूम में जज सुना रहे थे फैसला रफूचक्कर हो गया कैदी

Haryana Court News: गुरुग्राम की अदालत में एक हैरान करने वाला केस सामने आया है. जज साहब हत्या के एक मामले में सजा सुना रहे थे और उतनी ही देर में आरोपी अपने एक साथी के साथ देखते ही देखते मौके से फरार हो गया.

Gurugram News: गुरुग्राम में हैरान करने वाला मामला, कोर्ट रूम में जज सुना रहे थे फ�ैसला रफूचक्कर हो गया कैदी

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरुग्राम की अदालत में पुलिस और जज के सामने  हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल जज साहब हत्या के एक मामले में सजा सुना रहे थे और आरोपी मौका देखकर फरार हो गया. अपने एक साथी की मदद से वह फरार हो गया. भागने के बाद पुलिस भी पीछे दौड़ी लेकिन उसे पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई. इस केस में कुल छह आरोपी थे जिनमें से चार को कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है. कोर्ट से फरार होने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द अरेस्ट कर पेश करने का निर्देश दिया गया है. गुरुग्राम कोर्ट के अंदर और बाहर दोनों ओर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे लेकिन इसके बावजूद बदमाश चकमा देने में कामयाब हो गए. आरोपी बदमाश गुरुग्राम के कुख्यात गैंगस्टर राकेश हयातपुर का भाई मुकेश है.

गुरुग्राम पुलिस के लिए यह घटना शर्मिंदगी का सबब बन गया है. इन दोनों बदमाशों ने लेनदेन के विवाद में साल 2021 में एक हत्या को अंजाम दिया था. इस मामले में यह दोनों बदमाश गिरफ्तार होकर जेल में बंद थे. मंगलवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया गया था और मौका पाते ही वह रफूचक्कर हो गया था. पुलिस का अनुमान है कि इसे अंजाम देने में कुछ और लोग भी शामिल थे जिसकी वजह से वह भागने में कामयाब रहा. अब पुलिस दोनों फरार बदमाशों की तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ें: भारत के दुश्मनों का सुरक्षित पनाहगाह बन रहा 'कब्रगाह', इन आतंकियों का हुआ खात्मा

पुलिसकर्मी देखते रह गए, भाग गए अपराधी 
बताया जा रहा है कि कोर्ट के आदेश पर ही पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच इन दोनों बदमाशों को कोर्ट में पेश किया था. भारी सुरक्षा बल के साथ ही कोर्ट के अंदर और बाहर दोनों जगह फोर्स तैनात थी. इसके बावजूद भी दोनों बदमाश कटघरे से निकले और मौके से फरार हो गए. इससे कोर्ट रूम में हड़कंप मच गया और पीछे पुलिस भी भागी लेकिन वहीं इस बदमाश की सुरक्षा में खड़े पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए. अपराधियों के फरार होने पर कोर्ट ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए.

हरगोविंद हत्याकांड में 6 आरोपियों को दोषी करार 
मामले की सुनवाई एडिशनल सेशन जज तरुण सिंगल की कोर्ट में हो रही थी. इन दो बदमाशों की फरारी के बाद कोर्ट ने बाकी बचे आरोपियों प्रमोद, राहुल, मनोज व राहुल को उम्रकैद की सजा सुनाई है. इस मामले में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश की कोर्ट ने 6 आरोपियों को दोषी करार दिया था. महिला पूजा ने शिकायत दर्ज कराई थी और उसने बताया था कि उसके पति हरगोविंद की हत्या हुई है. पूजा ने बताया कि फार्च्यूनर में सवार होकर आए बदमाशों ने सेक्टर-86 में उसके पति की गाड़ी रोककर इस वारदात को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें: 'MP में कांग्रेस की लहर, जीतेंगे 150 सीटें', विदिशा में राहुल गांधी का दावा   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement